पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें मान - शर्मा

श्री आनंदपुर साहिब, 20 मई। श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने आज पंजाब की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

चुनाव प्रचार के दौरान श्री आनंदपुर साहिब में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करते हुए डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। राज्य में हत्याएं, लूट, जबरन वसूली और गिरोह युद्ध हो रहे हैं। आप के सत्ता में आने के बाद मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला, कब्बडी खिलाड़ी संदीप सिंह “नंगल अंबियां” की हत्या जैसी कई अन्य घटनाएं सामने आई हैं। श्री आनंदपुर साहिब हलके की ही बात करें तो यहां पर होने वाली वारदातें हमें सोचने पर मजबूर करती हैं कि हम जंगलराज में जी रहे हैं। एक महीना पहले नंगल में विहिप नेता विकास बग्गा की दिनदिहाड़े हत्या इस बात का प्रमाण है कि इस लोकसभा हलके में कानून व्यवस्था जीरो हो चुकी है। विकास की हत्या में गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने खुलासा किया था कि यह सब पाकिस्तान के इशारे पर हुआ था और इसकी पुर्तगाल बैठे विदेशी हैंडलर्स ने फंडिंग की थी। 

डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि ये तथ्य इस बात की पुष्टि करते हैं पंजाब में कानून व्यवस्था में बहुत कमियां हैं और उन कमियों का फायदा विदेश में बैठे साजिशकर्ता उठा रहे हैं। ऐसी वारदातों पर नकेल कसने में पंजाब सरकार पूरी तरह फेल है। उन्होंने कहा कि कभी यूपी को आपराधिक वारदातों के लिए बदनाम माना जाता था लेकिन आज योगी सरकार ने वहां सुशासन स्थापित किया है। 

शर्मा ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ से ट्रेनिंग लेने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस सप्ताह पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। उनकी रैलियां पंजाब में सुशासन की नई सुबह लाएंगे और योगी व मोदी की जोड़ी पूरे पंजाबियों में नई ऊर्जा का संचार करेगी। डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि मोदी की रैलियों का हर पंजाबी को इंतजार है क्योंकि वे अपने लोकप्रिय नेता को अपने बीच देखने के लिए बेताब हैं। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *