पंजाब में मौजूदा शासन में सभी स्तरों पर गुंडागर्दी – सिंगला

मोहाली, 10 मई। आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने आज रूपनगर में प्रचार किया और कई सभाओं को संबोधित किया।

इस मौके पर विजय इंदर सिंगला ने कहा कि पंजाब में मौजूदा शासन में सभी स्तरों पर गुंडागर्दी हो रही है। चाहे वह भाजपा हो या आप,  कांग्रेस पार्टी इस तरह के हालात को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और हम इसको समाप्त करके ही रहेंगे। उन्होंने जनता से अनुरोध किया कि आप हमारे साथ खड़े रहें क्योंकि हम पंजाब राज्य में न्यायपूर्ण कानून व्यवस्था कायम करेंगे। यह चुनाव देश की लोकतांत्रिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण मोड़ है, और उन्होंने सभी से एकजुट होने का आग्रह करते हुए कहा कि वर्तमान शासन ने जिस भय और चिंता के माहौल को आकार दिया है, उसके  खिलाफ मोर्चा खोलिए।

सिंगला ने उपस्थित सभी लोगों से लोकतंत्र को बचाने के लिए बड़ी संख्या में वोट डालने का आग्रह किया और कहा कि हर वोट मायने रखता है। उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था के विकास और पंजाब की समृद्धि में कांग्रेस पार्टी के ऐतिहासिक योगदान को स्वीकार करते हुए नेताओं को धन्यवाद दिया।

उन्होंने फसलों पर एमएसपी लागू करने, राष्ट्रीय न्यूनतम मजदूरी 400 रुपये प्रति दिन करने, मनरेगा के तहत लगे श्रमिकों की मजदूरी को शामिल करने और प्रशिक्षुता का अधिकार अधिनियम की शुरुआत के साथ पंजाब और राष्ट्र की चिंताओं को संबोधित करने की पार्टी की प्रतिबद्धता दोहराई।

उन्होंने कहा कि 1 लाख रुपये के वार्षिक वजीफे के साथ देश भर की विभिन्न कंपनियों के साथ एक साल के प्रशिक्षुता कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर युवाओं को दिया जाएगा।

सिंगला ने कहा, “बीजेपी सरकार पिछले 10 वर्षों से रोजगार के नाम पर ‘लॉलीपॉप’ दे रही है। राहुल गांधी और उनका घोषणापत्र सरकारी, सार्वजनिक उपक्रमों में नियमित नौकरियों की संविदा व्यवस्था को खत्म करने का वादा करता है और ऐसी नियुक्तियों का नियमितीकरण सुनिश्चित करेगा।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *