भाजपा को अपनी हार का एहसास हो चुका है – चौटाला

चंडीगढ़, 19 मई। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि वे गांव-गांव जा रहे हैं और ग्रामीणों से मिल रहे हैं। डॉ चौटाला ने कहा कि गांवों में उन्होंने ये महसूस किया है कि भाजपा के खिलाफ जनता में बहुत गुस्सा है। उन्होंने कहा कि जनता के भारी क्रोध को देखते हुए अब भाजपा को भी अपनी हार का एहसास हो गया है। अजय चौटाला ने कहा कि देश में पिछले 10 वर्षों में महंगाई को रोकने में भाजपा सरकार नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि देश में गरीब वर्ग को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि गरीब वर्ग और गरीब होता जा रहा है और बड़े-बड़े उद्योगपतियों की संपत्ति लगातार बढ़ती जा रही है, इन हालातों में जनता भाजपा को लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने की तैयारी में है।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष रविवार को आदमपुर और बरवाला हलके के विभिन्न गांवों में जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में ग्रामीणों से वोट की अपील कर रहे थे।  

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने यह भी कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा हवा हवाई साबित होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए 400 तो बहुत दूर की बात है क्योंकि जिस हिसाब से जनता का भाजपा के प्रति रोष है, उससे यह लगता है कि भाजपा के लिए 200 भी मुश्किल है। डॉ चौटाला ने कहा कि भाजपा सत्ता के घमंड में चूर है और जनता को जुमलेबाजी करके वोट लेने की सोच भाजपा रखती है। 

अजय चौटाला ने कहा कि जनता भाजपा के जुमलों को समझ चुकी है और उनके बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा बदलाव की दिशा में आगे बढ़ रहा है और इस बदलाव में जनता का जेजेपी को भरपूर साथ मिल रहा है। अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा की प्रगति के लिए जेजेपी निरंतर प्रयासरत रहती है। उन्होंने प्रदेशवासियों को भरोसा दिलाया कि अगर जेजेपी के उम्मीदवार सांसद बनकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में जाएंगे तो हरियाणा की आवाज को मजबूती मिलेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *