Suresh Rathore’s second wife : अभिनेत्री के साथ पूर्व विधायक सुरेश राठौड़ की फोटो वायरल, अभिनेत्री ने नेपाल के मंदिर में शादी करने का किया दावा

Suresh Rathore's second wife

उत्तरप्रदेश/उत्तराखंड : उत्तराखण्ड के जनपद हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक सुरेश राठौड़ एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गुरु रविदास अखाड़ा व श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ के महामंडलेश्वर रविदासाचार्य सुरेश राठौर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। सुरेश राठौर एक फिल्म अभिनेत्री के साथ सोशल मीडिया ट्रोल हो रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुरेश राठौर के साथ ऐसी फोटो पोस्ट की हैं। जिन्हे देखकर हर कोई हैरान है और कांग्रेस पार्टी को बैठे बिठाये मुद्दा मिल गया है। अभिनेत्री ने खुद को सुरेश राठौर की पत्नी होने का दावा किया है। अभिनेत्री का कहना है कि सुरेश राठौर ने नेपाल के एक मंदिर में उसके साथ शादी की है और दो साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। हालांकि सुरेश राठौर सप्ताह में तीन दिन ही उसके पास आते हैं।

Suresh Rathore's second wife

ये भी पढ़िए … बसपा सुप्रीमो मायावती का भतीजे आकाश आनंद से उत्तराधिकारी की जिम्मेदारी से मुक्त करने क्या मायने?

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री उर्मिला उत्तर प्रदेश जनपद सहारनपुर की रहने वाली हैं। जो मुंबई में रह कर कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। अभिनेत्री उर्मिला सहारनपुर भी आती रहती हैं। पति के साथ उसका विवाद चल रहा है। जिसके चलते अभिनेत्री उर्मिला पति से अलग अपने मकान में रह रहती हैं। अभिनेत्री के मुताबिक़ कई साल पहले उसकी मुलाक़ात महामंडलेश्वर सुरेश राठौर से हुई थी। सुरेश राठौर ने उर्मिला को विश्व महापीठ का प्रवक्ता नियुक्त किया था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और प्यार में बदल गया। सुरेश राठौर और अभिनेत्री बड़े होटलों में मिलने लगे। जिसकी फोटो भी अभिनेत्री द्वारा वायरल की गई हैं।

ये भी देखिए … WEST UP में ख़त्म हुई MUSLIM घरानों की राजनीति से, 2024 में आया भुचाल

अभिनेत्री के करीबी सूत्रों का कहना है कि पूर्व भाजपा विधायक सुरेश राठौर अभिनेत्री के साथ नेपाल घूमने गए थे। जहां विश्व विख्यात पंचमुखी पशुपति महादेव मंदिर में शादी कर चुके हैं। शादी के बाद मांग में सिंदूर और गले माला पहले सुरेश राठौर के साथ सेंशन भी हुआ था। पिछले करीब दो साल से दोनों पति-पत्नी की तरह रहते हैं। सुरेश राठौर ज्यादातर उर्मिला के घर सहारनपुर ही रहते हैं। इतना ही नहीं मुंबई के घर में भी कई बार जा चुके हैं। इसके आलावा दिल्ली के बड़े होटल में भी दोनों एक साथ रातें बिता चुके हैं। अभिनेत्री ने जब भी सुरेश राठौर से पति-पत्नी के रिश्ते को सबके सामने लाने को कहा तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि जब तक बेटे की शादी नहीं हो जाती तब तक हम ऐसे ही मिलते रहेंगे और समय आने पर इस रिश्ते को सबको बता देंगे।

ये भी पढ़िए … लखनऊ में बोली बसपा सुप्रीमो मायावती, अपने टैक्स का नामक खा रही है जनता, भाजपा और आरएसएस का नहीं 

सूत्रों का तो यह भी कहना है कि बीजेपी के पूर्व विधायक एवं रविदासाचार्य ने अभिनेत्री उर्मिला को लग्जरी गाडी भी दी हुई है। शादी के बाद सोने का मंगल सूत्र भी उपहार स्वरूप दिया हुआ है। सोशल मीडिया पर गुरु रविदास विश्व महापीठ के महामंडलेश्वर रविदासाचार्य सुरेश राठौर के साथ अभिनेत्री उर्मिला की फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में तो सुरेश राठौर अभिनेत्री के बाल संवारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुरेश राठौर बनियान पहले हुए हैं जबकि अभिनेत्री वीडियो बनाते हुए पति की तारीफ कर रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति गलियारों में सुरेश राठौड़ की चुटकियां ली जा रही है।

ये भी पढ़िए … सीतापुर का भड़काऊ ब्यान आकाश आनंद को पड़ा महंगा, बसपा कोऑर्डिनेटर और उत्तराधिकारी जिम्मेदारी से किये गए मुक्त

 

Suresh Rathore's second wife

विधायक सुरेश राठौर ने गोल मोल बात करते हुए उस सीन को फिल्मी बताने का प्रयास किया है। पूर्व विधायक का कहना था की मेरी एक फिल्म है- ‘भाभी जी विधायक हैं”। ये सीन उसी फिल्म का हिस्सा है। वीडियो में जो महिला दिख रही है वह सहारनपुर की रहने वाली टीवी स्टार अभिनेत्री है। लेकिन वही जब अभिनेत्री से इस मामले में बात की गई तो अभिनेत्री ने किये चौकाने वाले खुलासे किये हैं।

अभिनेत्री उर्मिला टीवी अभिनेत्री एवं सहारनपुर निवासी है उन्होंने बताया कि उनका अपने पति से तलाक का मामला न्यायालय में चल रहा है। 2 वर्ष पहले रविदास पीठ में पति के केस में न्याय मांगने जाने पर सुरेश राठौड़ से मुलाकात हुई वही से सुरेश राठौड़ ने अपना रसूख दिखाते हुए मुझसे नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया। मुझसे रविदास आश्रम के अंदर तथा कई टूर पर ओर कई महंगे होटलों में भी ले जाकर मेरे साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध व अप्राकृतिक सम्बन्ध भी जबरन बनाए। जब मैने समाज की दुहाई दी तो मुझे अपनी पत्नी सामाजिक रूप से बनाने का वादा किया।

अभिनेत्री ने बताया कि वह कोई शिकायत नही करना चाहती और यह कोई फिल्मी सीन नही है यह सुरेश और उनके बीच पनपे प्यार का एक सुखद पल है। वह सिर्फ अपना अधिकार मांग रही है। अभिनेत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले उनका फेसबुक एकाउंट हैक हो गया था जिसकी जानकारी मिलते ही तत्काल उन्होंने सूचना जारी की उन्होंने बताया अगर इस सीन को फिल्मी बताया गया तो उनके पास सुरेश राठौड़ के कई ऐसे अनगिनत आप्पतिजनक फोटो और वीडियो भी है। जो कभी फिल्मी नही होते जो सिर्फ पति पत्नी के रिश्ते में ही होते है।

ये भी पढ़िए … सोनिया गांधी का वीडियो संदेश जारी, देश की जनता से मांगा समर्थन

उनको सिर्फ उनका खोया हुआ सम्मान चाहिए सामाजिक रूप से सुरेश उन्हें अपनी पत्नी स्वीकार कर ले और कोई अपेक्षा वह नही करती। उर्मिला ने कहा किसी के बहकावे में आकर सुरेश राठौड़ उन्हें अपनी पत्नी मानने से इनकार कर रहे है। फिलहाल इस पर किसी ने साजिश की या दुष्प्रचार की नीयत से काम करे गा तो मैं रणभेरी करने में भी पीछे नही हटूंगी। मुझे सिर्फ मेरा सम्मान मिले सामाजिक रूप से पत्नी का दर्जा यही मेरी माँग है।

WWW.NEWS14TODAY.COM

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया News 14 Today के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts