CM ने सेना के जवान गुरप्रीत सिंह की शहादत पर गहरा दुख जताया

चंडीगढ़, 12 जनवरी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने ड्यूटी निभाते हुए शहीद हुए 24 वर्षीय सेना के जवान गुरप्रीत सिंह की शहादत पर गहरा दुख जताया है।

यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरप्रीत सिंह गुरदासपुर के गांव भैणी खादर का रहने वाले थे। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस वीर जवान ने जम्मू कश्मीर में ड्यूटी निभाते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी। उन्होंने कहा कि यह देश और परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।

 मुख्यमंत्री ने बहादुर जवान के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि इस कठिन समय में पंजाब सरकार परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि शहीद ने बहादुरी से अपना कर्तव्य निभाने के लिए पूर्ण समर्पण दिखाया है और शहीद का महान बलिदान हमेशा युवाओं को प्रेरित करता रहेगा।  भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार की नीति के अनुसार परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी और शहीद का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में सरकारी सम्मान के साथ किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया News 14 Today के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts