Saharanpur : रोटी पर थूकने का आरोपी गिरफ्तार, होटल संचालक ने एसपी से की मुलाकात, मामले में दी सफाई

Saharanpur

सहारनपुर : सहारनपुर पुलिस ने रोटी पर थूकने वाले होटल कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने मंगलवार को तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की थी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। हालांकि मुस्लिम समाज के लोगों ने न सिर्फ होटल संचालक का समर्थन किया है बल्कि एसपी सिटी से कर मामले को झूठा बताया है।

Saharanpur

तंदूर पर रोटी बनाते युवक का वीडियो मंगलवार को प्रसारित हुआ था। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वीडियो में दिख रहे युवक पर रोटी पर थूकने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। उनका आरोप है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के होटल खलीफा में रोटी बना रहा युवक वीडियो में रोटी पर थूकता नजर आ रहा है।उन्होंने मांग की कि होटल को सील किया जाए और संचालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए। बजरंग दल कार्यकर्ता शक्ति राणा ने कहा कि जिहादी मानसिकता वाले लोग कभी थूक कर तो कभी पेशाब डालकर खाद्य पदार्थों की पवित्रता को नष्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर वीडियो में रोटी बनाते नजर आ रहे बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाना क्षेत्र के नयातुली दुबदुआर निवासी ममेरुल अली को गिरफ्तार कर लिया। उधर, मामला दर्ज होने के बाद होटल खलीफा के संचालक फैजान ने भी लोगों के साथ एसपी सिटी से मुलाकात की। दिए गए शिकायती पत्र में उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर को उन्हें अज्ञात नंबर से फोन कर उक्त वीडियो के बदले डेढ़ लाख रुपये मांगे गए, लेकिन मैंने पैसे नहीं दिए।

मंगलवार को होटल की छवि खराब करने के उद्देश्य से पूरी साजिश रची गई। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया News 14 Today के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts