IMRAN NIKAY CHUNAV 2023: बसपा नेता इमरान मसूद क्यों जाना चाहते है जेल, आधी रात को फेसबुक पर छलका दर्द

Imran Masood Back To Home

IMRAN NIKAY CHUNAV 2023: बसपा नेता इमरान मसूद क्यों जाना चाहते है जेल, आधी रात को फेसबुक पर छलका दर्द

 

Published By Anil Katariya

IMRAN NIKAY CHUNAV सहारनपुर : यूपी में निकाय चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के लिए प्रचार का आज आखरी दिन है। सभी नेता अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए न सिर्फ एड़ी चोटी का जोर लगाए हैं बल्कि हर संभव हथकंडे अपना रहे है। बसपा नेता इमरान मसूद (IMRAN MASOOD) की बात करें तो वे अपनी भाभी खदीजा मसूद को मेयर बनाने में कोई कसर नही छोड़ना चाहते। यही वजह है कि इमरान मसूद आधी रात को फेसबुक के जरिए जहां सत्तारूढ़ भाजपा पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं बल्कि जेल जाने मांग करने लगे हैं।

इमरान मसूद का कहना है कि उनके भाई और दामाद पर झूठे मुकदमे दर्ज कर परेशान किया जा रहा है साथ ही उनके समर्थकों के घर दिन रात दबिश दी जा रही है। जिससे खदीजा मसूद के चुनाव को प्रभावित किया जा सके। लेकिन बे डरने वाले नहीं हैं पुलिस आये और उनको गिरफ्तार करके जेल में डाल दे। फेसबुक पर लाइव आकर इमरान मसूद अपने समर्थकों से अपील की है कि पुलिस उन्हें, उनके दामाद श्यान मसूद, भाई शाजान मसूद को जेल भेज देती है तो आप लोग महानगर में चुनाव की कमान संभाल लें।

आपको बता दें कि पिछले दिनों सपा नेता की शिकायत पर बसपा की प्रत्याशी खदीजा मसूद के पति शाजान मसूद और बेटे पूर्व राज्यमंत्री श्यान मसूद समेत कई समर्थकों के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके चलते पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। हालांकि अभी तक कोई आरोपी पुलिस की पकड़ में नही आया है।

इमरान मसूद का सहारनपुर में अपना अलग वर्चस्व है। हर चुनाव में इमरान मसूद का खेमा दूसरे नम्बर पर रहता है। नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा और बसपा का कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। इमरान मसूद अपनी भाभी की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं लेकिन भाजपा प्रत्याशी डॉ अजय कुमार की बढ़ती लोकप्रियता से उनकी राह को कठिन बनती जा रही है।

इमरान मसूद सुबह सवेरे करीब 3: 45 बजे फेसबुक पर LIVE आकर न सिर्फ जेल जाने की मांग कर रहे हैं बल्कि BJP सरकार पर परेशान करके चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगा रहे हैं। विडियो में इमरान मसूद कह रहे हैं कि “पुलिस पूरी रात उनके समर्थकों के घर दबिश दे रही है, मैने अपने राजनीतिक जीवन इस तरह का माहौल कभी नहीं देखा जैसा इस बार इन्होंने करने का काम किया। कमाल ये है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों मिलकर के ये खेल खेल रहे हैं।

प्रशासन पार्टी बनकर दबिश दे रहा है, उनके सहयोगियों के घर दबिश देकर तोड़फोड़ कर आये, शंहशाह और हाजी काले के घर दबिश दी गई। यहां तक कि हाजी काले को पुलिस उठा ले गई और बाद में उसको छोड़ भी दिया। यंग सब करके उनको सिर्फ डराया जा रहा है। जिससे हमारे लोग इधर उधर भागे और चुनाव प्रभावित हो जाये।

इमरान मसूद ने कहा कि “सुबह ऑब्जर्वर से मिलकर काऊंगा कि सबके पर्चे खारिज करके अनपोज कर देते, चुनाव में खर्च क्यों करवाया जा रहा है। इस तरह चुनाव के तो कोई मायने ही नही है। मैं रात भर जाग कर बैठा हूँ पुलिस पूर्व राज्यमंत्री यानी उनके दामाद की गिरफ्तारी के लिए आये, पुलिस आएगी तो हम गिरफ्तारी देंगे। हम भागेंगे नही बल्कि न्यायपालिका में जाएंगे और अपनी गिरफ्तारी भी देंगे।

इमरान मसूद ने उन्होंने समर्थकों से अपील की है कि मंगलवार को चुनाव कार्यलय पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पंहुचे और एक रोड़ के माध्यम से अपनी ताकत दिखाने का काम करें। इमरान मसूद यह भी कह रहे हैं कि उनका रोड़ शो होगा भी या नही यह भी नही पता। हमे तीन मोर्चो पर लड़ाई लड़नी है इस बीच हो सकता है कि मेरी गिरफ्तारी हो जाये, हम जेल चले जाएं। सारे नेता और कार्यकर्ताओं को भी जेल भेज दिया जाए।

अब शहर को वोटर को वर्कर बनने का समय आ गया। अगर वोटर ही अपना वोट डालने पर आमादा हो जाये तो हम ये जंग जीत जाएंगे। वर्तमान में जो गुंडागर्दी का माहौल बना ऐसा कभी नही देखा, इस तरह किसी को भी डरा धमका कर मनमानी कर लें। हमारे ऊपर धमक नही चली तो अब कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लिखे जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया News 14 Today के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts