सर्वपल्ली राधाकृष्णन लैब स्कूल में मनाया 14 वां स्थापना दिवस

भिवानी, 22 अप्रैल। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड परिसर में स्थित सर्वपल्ली राधाकृष्णन लैब स्कूल में आज 14 वाँ स्थापना दिवस मनाया गया।

मुख्य अतिथि के तौर पर बोर्ड अध्यक्ष डॉ० वी.पी. यादव ने शिरकत की। इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्या श्रीमती मीनाक्षी पुलस्त्य एवं अन्य स्टाफ ने फूल मालाओं से मुख्य अतिथि का स्वागत किया।डॉ. वी.पी. यादव ने डॉ०.सर्वपल्ली राधाकृष्णन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर  कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सर्वपल्ली राधाकृष्णन लैब स्कूल का 14 वाँ स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए सभी विद्यार्थियों,अभिभावकों एवं स्टाफ सदस्यों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

यादव ने विद्यालय की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए अपने संबोधन में कहा कि संस्थान निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। गत वर्षों में विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए सराहनीय प्रदर्शन किया गया। विद्यार्थियों द्वारा कल्चर फेस्टिवल समूह नृत्य में जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त एकल नृत्य प्रतियोगिता एवं स्किट प्रतियोगिता में भी विद्यालय प्रथम स्थान पर रहा। बाल उत्सव समूह नृत्य में राज्य स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

उन्होंने बताया कि बुनियाद स्तर-2 की परीक्षा में विद्यालय के 13 विद्यार्थियों ने परीक्षा को पास कर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय में अध्ययन कर रही कक्षा दसवीं की छात्रा आर्यांशी ने शूटिंग के खेल में उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल प्राप्त किया। यही नहीं सुपर 100 परीक्षा में भी विद्यालय के चार विद्यार्थियों का चयन हुआ है।

सर्वपल्ली राधाकृष्णन लैब स्कूल की प्राचार्य ने मुख्य अतिथि डॉ. वी.पी. यादव का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए विद्यालय में कार्यरत स्टाफ एवं विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया News 14 Today के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts