Imran Masood Back To Home

Imran masood accused Akhilesh yadav : सपा – भाजपा उसके साथ खेल रही खेल, इमरान को तबाह कर BJP को जिताना चाहती है सपा : इमरान मसूद

Imran masood accused Akhilesh yadav : सपा – भाजपा उसके साथ खेल रही खेल, इमरान को तबाह कर BJP को जिताना चाहती है सपा : इमरान मसूद

 

Published By Roshan Lal Saini

Imran masood accused Akhilesh yadav सहारनपुर : निकाय चुनाव में प्रथम चरण के लिए चल रहे प्रचार का पहिया मंगलवार की शाम थम चुका है। सभी नेता अपने प्रत्याशियों की जीत का दावा कर रहे हैं। स्मार्ट सिटी सहारनपुर की बात करें तो यहां मुख्य रूप से भाजपा, बसपा और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं। BJP से जहां डॉ अजय कुमार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं वहीं बसपा से स्व. काजी रशीद मसूद की पुत्र वधु यानि इमरान मसूद की भाभी चुनाव मैदान में है। निकाय चुनाव को लेकर NEWS 14 TODAY ने मुस्लिम कद्दावर नेता कहे जाने वाले इमरान मसूद से बात की। इमरान मसूद ने न सिर्फ भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं बल्कि समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथ लिया है।

ये भी पढ़े … बसपा नेता इमरान मसूद क्यों जाना चाहते है जेल, आधी रात को फेसबुक पर छलका दर्द

इमरान मसूद का कहना है कि भाजपा सरकार उसके परिजनों और समर्थको के खिलाफ झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है। चचेरे भाई शादान मसूद और भतीजे श्यान मसूद के खिलाफ धारा 307 और 107/16 की धाराओं में मुकदमे दर्ज कर उनके घरों पर दबिश की जा रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि अखिलेश यादव नही चाहते कि कोई मुस्लिम नेता उनके सामने बोल सके, अपने समाज की आवाज उठा सके। सपा का मकशद खुद चुनाव जीतना नही बल्कि इमरान मसूद को हराकर भाजपा प्रत्याशी को जिताना है। लेकिन हकीकत यह है कि 13 मई को मतगणना के बाद बसपा प्रत्याशी खदीजा मसूद की ही जीत होगी।

भाजपा कार्यकाल का रहा मिस मैनेजमेंट

बसपा नेता इमरान मसूद ने कहा कि “निकाय चुनाव में पूरा का पूरा मिस्स मैनेजमेंट भाजपा के कार्यकाल का रहा है। पूरा शहर खुदा बड़ा है पिछले 2 साल से आने-जाने के लिए लोगों को इस कदर परेशानी है कि शहर में निकलते हुए 10 बार आदमी को सोचना पड़ता है। शहरवासियों का कारोबार तबाह कर दिया। रायवाला मार्केट के अंदर पिछले 2 साल से खुदाई करके उन्होंने पूरा शहर को अव्यवस्थित कर दिया है। सबसे पहली प्राथमिकता को शहर को व्यवस्तिथ करना है”। उन्होंने कहा सहारनपुर के अंदर पिछले 2 साल के अंदर कारोबार खत्म हो गया। क्योंकि अपने सड़के खोद दी, चलने के लिए रास्ते नहीं है तो इतना काम हुआ दिखाई दे रहा है जो शहर में दिखाई दे रहा है।

अखिलेश के कहने से छोटा या बड़ा नेता नहीं बनूँगा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए इमरान मसूद ने कहा कि अखिलेश यादव के अंदर जिस तरह का घमंड है उन्होंने सारे जो मुस्लिम लीडरशिप थी जो बोल सकती थी वह तारीख अपनी पार्टी की बर्बाद कर दी। वो नहीं चाहते कि कोई भी मुसलमान नेता ऐसा हो जो उनसे सवाल पूछ सके। उन्होंने तमाम अपने नेताओं को छूने वाली संस्कृति में डाल दिया। इमरान मसूद ने हमेशा मुद्दों को उठाने का काम किया और उठाता रहेगा। अखिलेश जी के कहने से मैं बहुत बड़ा नहीं बनूंगा राकेश जी के कहने से मैं बहुत छोटा नहीं बनूंगा। बसपा सुप्रीमो बहन जी का मेरे ऊपर आशीर्वाद है और 13 तारीख को अखिलेश जी की टिप्पणी का जवाब जनता खुद दे देगी।

ये भी पढ़े … बसपा नेता इमरान मसूद के परिवार में फूट, बहन ने भाभी बसपा प्रत्याशी खदीजा मसूद पर लगाए गंभीर आरोप

मुझे तबाह करना चाहते हैं अखिलेश यादव

अखिलेश यादव के सहारनपुर दौरे के सवाल पर इमरान मसूद ने कहा कि “मैं उनके दौरे को किसी भी तरह से नही देखता, ये अखिलेश यादव को भी पता है कि उनका मेयर प्रत्याशी चुनाव की दौड़ में कहीं नही है। वे चाहते हैं कि किसी तरह से इमरान हार जाए। सपा नेता केवल इमरान मसूद को तबाह करता चाहते है क्योंकि अखिलेश यादव नही चाहते कि उत्तर प्रदेश में कोई मुसलमान नेता बोलता हुआ दिखाई दे।

बहन जी के आशीर्वाद से जीत पक्की

बसपा नेताओं द्वारा प्रचार में नही आने के सवाल पर इमरान मसूद का कहना है कि बहन जी का आशीर्वाद मेरे लिए बहुत है मुझे तो बहन जी का आशीर्वाद चाहिए, बहन जी का आशीर्वाद के बाद तो हम अल्लाह ने चाह तो देखिए बढ़िया वोटों से जीतेंगे। BJP के धुलाई सेंटर में जाकर सब लोग भूल जाते हैं। तो इसलिए बीजेपी अपने नेताओं की तरफ झांक के देख ले और पूछ ले कि कि किसने और क्यों किया था तो पता चल जाएगा। मुकाबले की बात करें तो इमरान मसूद के मुताबिक बसपा का सीधा मुकाबला भाजपा से है। अगर हमारा पूरा वोट पड़ गया तो 100℅ जीत बसपा प्रत्याशी की होगी। अगर इन्हें वोट नही डालने दिया तो फिर हमारे लिए दिक्कत है।

भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन का सहारा लेकर मेरे कार्यकर्ताओं को डरा रहे हैं धमका रहे हैं। रात में उनके घरों पर दबिशें दी जा रही है। उल्टे सीधे फर्जी मुकदमें लिख रहे हैं। हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं दबाने की कोशिश की जा रही है लेकिन मैं डरूंगा या दबुंगा नहीं। कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि “वोट डालो” सबसे कह रहा हूं कि अपना वोट जरूर डालो। अपना वोट डालने दिया तो फिर हम जीत जाएंगे अगर ही नही डालने तो कहां से जाएंगे”। मुकदमों के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रयागराज कांड के बाद टीवी चैनल की लाइव डिबेट होती है, उसमें पुलिस की व्यवस्था मौजूद रहती है। बाकायदा एनएलआईयू और पुलिस फोर्स मौजूद रहती है। जहां कि वह घटना दिखाई है वहां सब लोग मौजूद थे। किसी कैमरे में कैद हुई तो मुकदमा बनता है। लेकिन कोई घटना हुई नही फिर मुकदमा किस बात का किया गया?

इमरान मसूद को मिटाना चाहती है सपा और भाजपा

इमरान मसूद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता है समाजवादी पार्टी भाजपा दोनों मिलकर इस तरह का खेल खेल रहे। समाजवादी की तहरीर पर भाजपा के राज में मुकदमा झूठा लिखा गया है। जो कोर्ट में एक कदम भी नहीं चल पाएगा। इमरान मसूद ने दवा किया कि हमें वोट डालने का अधिकार हमें लोकतंत्र में संविधान ने दिया। संविधान ने वोट डालने का अधिकार दिया, चुनाव लड़ने का अधिकार दिया। आप हमारे अधिकारों पर कुठाराघात क्यों कर रहे हो? हमारे लोगों के घरों पर जाकर क्यों धमका क्यों रहे हो ? किसी के खिलाफ 107/16 का मुकदमा नहीं है। परिवार में फूट के सवाल पर ज्यादा कुछ ना कहते हुए इमरान मसूद ने अपनी बहन को लेकर कहा कि अल्लाह से दुआ करता हूं मैं जिस लड़की को उसके बाप ने आखिरी वक्त में मिलने से बिल्कुल मना कर दिया। जब चाचा ( पूर्व मंत्री काजी रशीद मसूद ) का इंतकाल हुआ मैने उनके जीते उनसे कहा कि बहन शाजिया से मिल लीजिए लेकिन चाचा ने उससे मिलने से उस वक्त भी मना कर दिया था। वह कैसी होगी कि जिसका बाप मरते वक्त मिलने से मना कर दे। अल्लाह उसको अकल दे। Imran masood accused Akhilesh yadav

Similar Posts