इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर छलकाए जाम
इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर छलकाए जाम

Wine at the Police Chowki: पुलिस चौंकी बनी मयखाना, इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर छलकाए जाम

Wine at the Police Chowki: पुलिस चौंकी बनी मयखाना, इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर छलकाए जाम

Published By Roshan Lal Saini

Wine at the Police Chowki सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में यूपी पुलिस(UP POLICE) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। चौंकी इंचार्ज की लापरवाही के चलते एक शख्स ने न सिर्फ पुलिस चौंकी(Police Chowki) को मयखाना (Bar) बना दिया बल्कि चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर जमकर झाम छलकाए हैं। इतना ही नही चौंकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर झाम छलकाने का फोटो सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल कर पुलिस महकमे को चुनोती दे डाली। पुलिस चौंकी में शराब पीने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।आनन फानन में जहां थाना पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चौंकी इंचार्ज को निलंबित कर मामले की जांच बैठा दी है।

इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर छलकाए जाम
इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर छलकाए जाम

ये भी पढ़े … उधार के पैसे नहीं देने पर 60 वर्षीय दोस्त की कर दी हत्या, हत्यारा दोस्त गिरफ्तार

आपको बता दें कि पूरा मामला कोतवाली मंडी इलाके की पुलिस चौंकी खाताखेड़ी का है। जहां चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी की गैरमौजूदगी में समुदाय विशेष से एक शख्स चौंकी पर पहुंचता है और चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ जाता है। इतना ही नही उक्त शख्स चौकी इंचार्ज की मेज पर नमकीन के पैकेट औऱ पानी की बोतलें रख देता है। इसके बाद वह शख्स शराब के पैक बनाकर शराब (Wine) पीता है।

आरोपी शख्स की हिम्मत तो देखिए वह चौंकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठे शराब पीते हुए बाकायदा फोटो भी खिंचवाता है। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। फोटो में आरोपी शख्स बोतल से एक गिलास में शराब डालते दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़े … मामूली कहासुनी में भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर की हत्या, हत्यारा भतीजा गिरफ्तार

Wine at the Police Chowki: सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही कोतवाली मंडी पुलिस ने आरोपी इमरान पुत्र इरफान निवासी खाताखेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शराब नशे धुत्त था। नशे की हालत में ही उससे यह गलती हुई है। जो चौकी में प्रभारी की कुर्सी पर बैठकर शराब पी है। भविष्य में गलती नहीं होगी। लेकिन शख्स की गलती का खामियाजा चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी को भुगतना पड़ा है।

एसएसपी डाॅ. विपिन ताडा ने चौंकी प्रभारी सचिन त्यागी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही चौकी इंचार्ज की लापरवाही सामने आने पर मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं। एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने बताया कि पुलिस के लिए यह बड़ी लापरवाही है। आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इस मामले में चौकी इंचार्ज खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।Wine at the Police Chowki

Similar Posts