saharanpur killer nephew arrested : मामूली कहासुनी में भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर की हत्या, हत्यारा भतीजा गिरफ्तार

saharanpur killer nephew arrested : मामूली कहासुनी में भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर की हत्या, हत्यारा भतीजा गिरफ्तार
Published By Roshan Lal Saini
saharanpur killer nephew arrested सहारनपुर : स्मार्ट सिटी सहारनपुर के जनकपुरी थाना इलाके में सन सनीखेज घटना सामने आई है। जहां मामूली सी बात पर हुई कहासुनी में एक युवक ने अपने चाचा (Uncle) पर न सिर्फ जनलेवा हमला कर दिया बल्कि चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया। घटना बक बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कानूनी कार्यवाई में जुट गई है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी भतीजे के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
हत्यारा भतीजा राहुल : फाइल फोटो
आपको बता दें कि 48 वर्षीय देवी सिंह पुत्र स्वर्गीय अमर सिंह की उसके भतीजे राहुल पुत्र बबली कश्यप से सोमवार की रात में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद न सिर्फ दोनों में गली गलौच होने लगी बल्कि के दूसरे के साथ हाथापाई भी हो गई। देखते ही देखते हाथापाई इतनी बढ़ गई कि भतीजे राहुल ने आपा खो दिया। जिसके चलते राहुल ने अपने चाचा देवी सिंह के पेट में चाकू से वार कर दिए। जिससे देवी सिंह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया।
आनन-फानन में परिजनों ने गंभीर रूप से घायल हो चुके देवी सिंह को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर की टीम ने देवी सिंह को मृतक घोषित कर दिया। देवी सिंह की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की शिकायत पर थाना जनकपुरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी भतीजे राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मृतक देवी सिंह रंग पुताई काम करता था। मृतक के परिवार में पत्नी पारो देवी औऱ दो बेटे शुभम एवं शिवम है। छोटा बेटा शिवम कक्षा 10 में पढ़ता है जबकि बड़ा बेटा शुभम पिता के साथ मजदूरी करता था।
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मामूली कहासुनी के चलते भतीजे ने चाकू से गोदकर चाचा की हत्या कर दी है। आरोपी भतीजे राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी भतीजे के खिलाफ सबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है। saharanpur killer nephew arrested

Similar Posts