Noida Accident: पेड़ से टकराई कार
Noida Accident: पेड़ से टकराई कार

Noida Accident: शादी समारोह से लौट रहे पति-पत्नी सहित 3 माह के बच्चे की मौत दो घायल

Noida Accident: शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, बच्चे सहित दंपति की मौत, 2 घायल

 

 

Noida Accident: शादी लौट रहे परिवार की गाड़ी पेड़ से टकराई, तीन की मौत
Noida Accident: शादी लौट रहे परिवार की गाड़ी पेड़ से टकराई, तीन की मौत

Noida Accident: ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर एक शादी समारोह से लौट रहे परिवार की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। कार में सवार 1 बच्चे सहित तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं दी लोग अन्य घायल हो गए।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की सुबह दिल्ली निवासी कार्तिक गुप्ता का परिवार आगरा से शादी में सम्मिलित होकर वापस दिल्ली लौट रहा था तभी सेक्टर 160 के पास सड़क किनारे पेड़ से उनकीस्विफ्ट डिजायर गाड़ी टकरा गई।

हादसे से कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान एक बच्चे सहित तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की सुबह नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली के आस्थल पार्क के सामने विकास नगर एक्सटेंशन निवासी कार्तिक गुप्ता अपने परिवार के साथ आगरा में एक शादी में शामिल होकर दिल्ली वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी स्विफ्ट डिजायर कार नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 160 के पास सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

कार में थाना नॉलेज पार्क निवासी कार्तिक पुत्र नवीन गुप्ता (25), शिवानी (23), साली शीतल शर्मा (18), कार्तिक का बेटा (3) और कार्तिक की बुआ सुमन गुप्ता निवासी मोती नगर, सुदर्शन पार्क, नई दिल्ली से अपनी कार स्विफ्ट डिजायर कार नंबर डीएल 1 CAC 2241 से आगरा से एक शादी समारोह में सम्मिलित होकर वापस दिल्ली जा रहे थे। Noida Accident

noida accidentदुर्घटना के बाद कार में बिखरा पड़ा सामान
noida accidentदुर्घटना के बाद कार में बिखरा पड़ा सामान

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जिनमें कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर कार्तिक गुप्ता की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। सुमन गुप्ता और कार्तिक गुप्ता के 3 माह के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल 137 में एडमिट कराया गया जहां पर इलाज के दौरान बच्चे की मृत्यु हो गई। कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया वहां पर उन्हें भी इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई, जो मौके पर आ गए हैं । पंचायतनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

 

 

Similar Posts