रिटायर्ड दारोगा पर हमला
रिटायर्ड दारोगा पर हमला

Murderous assault: पहले रिटायर्ड दारोगा को फावड़े से काटकर अधमरा किया, फिर थाने में सरेंडर किया

Murderous assault: पहले रिटायर्ड दारोगा को फावड़े से काटकर अधमरा किया, फिर थाने में सरेंडर किया

Published By: Anil Katariya

Murderous assault: मुजफ्फरनगर में एक दबंग ने दलित जाति के रिटायर्ड दारोगा (Up Police) गरीबदास को फावड़े से काटकर अधमरा कर डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। गंभीर रूप से घायल गरीबदास का मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा दारोगा(Daroga) का इलाज चल रहा है। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। आरोपी जरीफ ने रिटायर्ड दरोगा गरीबदास पर हमला करने के बाद खुद सिखेड़ा थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

रिटायर्ड दारोगा को फावड़े से काटकर किया
रिटायर्ड दारोगा को फावड़े से काटकर किया
फावड़े से ताबड़तोड़ वार

Murderous assault: पूरा मामला सिखेड़ा थाने के सिखेड़ा गांव का है, जहाँ पीएसी से रिटायर्ड दारोगा गरीबदास आज दोपहर गांव की एक दुकान पर बैठा बातें कर रहा था, तभी कंधे पर बंदूक की तरह फावड़ा रखे हुए गांव का दबंग जरीफ अंसारी आया और उसने गरीबदास के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। गरीबदास ने विरोध किया तो जरीफ अंसारी ने बिना कुछ देखे-सुने गरीबदास पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार शुरू का दिया।

पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद
पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

ये भी पढ़े … पुलिस कस्डटी नदी में कूदकर भागा भाई का हत्या आरोपी, परिजनों ने थाने में हंगामा कर पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

फावड़े से ताबड़तोड़ 9 बार वार

Murderous assault: जरीफ ने सांस लिये बगैर गरीबदास पर फावड़े से ताबड़तोड़ 9 बार वार किया। वही गरीबदास के जब तक बे सुध अधमरा नहीं हो गया तब तक जरीफ वह से हिला नहीं उसके बाद जरीफ ने उसे मरा हुआ समझकर और रक्तरंजित फावड़ा लिए वहां से फरार हो गया। वही मौके से फरार हमलावर जरीफ अंसारी सिखैड़ा थाने पहुंचा और पुलिस पास पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

थाने में सरेंडर किया
थाने में सरेंडर किया

 

ये भी पढ़े … मामूली कहासुनी में भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर की हत्या, हत्यारा भतीजा गिरफ्तार
उसमें सांस बाकी है

Murderous assault: घटना की जानकारी आसपास के दुकानदारों को लगी तो मोके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई और घायल गरीबदास को उठाया तो देखा कि उसमें सांस बाकी है, जिंदगी की उम्मीद में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती गरीबदास का डाक्टरों की एक टीम इलाज कर रही है, डाक्टरों की मानें तो अभी गरीबदास की हालत चिंताजनक है।

मोके पर भीड़ इकठ्ठा
मोके पर भीड़ इकठ्ठा
खून से सना हुआ फावड़ा

Murderous assault: आरोपी ने हमला करने के बाद खुद सिखेड़ा थाने पहुंचकर थाने में सरेंडर किया जहां आरोपी के पास से पुलिस ने खून से सना हुआ फावड़ा बरामद किया है, वही पुलिस ने मौके से वारदात की पूरी सीसीटीवी फुटेज भी बरामद की है। आरोपी जरीफ अंसारी को शक था कि गरीबदास के उसकी पत्नी से अवैध संबध है, अगर जरीफ को कुछ और वक्त मिल जाता तो वह अपनी पत्नी की हत्या भी कर सकता था। Murderous assault

Similar Posts