गृह क्लेश में तीनों बेटियों को दिया ज़हर
गृह क्लेश में तीनों बेटियों को दिया ज़हर

Death In Domestic Drouble: गृह क्लेश में तीन बेटियों को दिया ज़हर, बोली अब लड़ाई का किस्सा ही ख़त्म और खुद भी खा लिया ज़हर

Published By Anil Katariya

Death In Domestic Drouble सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में परिवारिक कलह के चलते एक विवाहिता ने अपने तीन बच्चों को ज़हर खिलाने के बाद ख़ुद भी ज़हर का सेवन कर लिया है। जिससे विवाहिता औऱ उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवाहिता के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर न सिर्फ विवाहिता के उत्पीड़न का आरोप लगाया है बल्कि गृह क्लेश कर जहर खाकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

 

ये भी पढ़िए … मुस्लिम युवक के साथ पकड़ी गई हिन्दू लड़की, हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा, महिला ने की पिटाई

एक बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है
एक बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है

आपको बता दें कि कस्बा गंगोह के मोहल्ला टाकान निवासी संजू ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। संजू का विवाह करीब पांच साल पहले गांव ठोल्ला फतेहपुर निवासी ममता के साथ हुआ था। संजू और ममता को तीन बेटियां हो गई। जानकारी के मुताबिक संजू बेटा ना होने पर ममता को ताने मारता था जिससे उसके घर मे अकसर झगड़ा होने लगा था।

गेहूं की टंकी को पलटकर उसमें से जहरीली दवाई की गोलियां
गेहूं की टंकी को पलटकर उसमें से जहरीली दवाई की गोलियां

ये भी देखें … छोटे कपडे पहनकर मंदिर में ना आये, गाँधी गिरी से होगा स्वागत

Death In Domestic Drouble: बुधवार को भी किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच हुई कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद संजू अपनी रिक्शा लेकर काम पर चला गया। वहीं उसका छोटा भाई काका भी मजदूरी करने निकल गया। गृह क्लेश में ममता इस कदर टूट गई कि उसने बेटियों समेत खुदखुशी करने का मन बना लिया। बुधवार को पति और देवर के घर काम काम जाते ही ममता ने घर में रही गेहूं की टंकी को पलटकर उसमें से सल्फास ( जहरीली दवाई ) की गोलियां निकाल ली। ममता ने गृह क्लेश के चलते तीनों मासूम बेटियों 4 वर्षीय आरसी, ढाई वर्षीय सोनिया और डेढ़ साल की आरू सल्फास की जहरीली गोलियां खिला दी। बच्चियों को गोलियां खिलाने के बाद खुद भी जहर का सेवन कर लिया। जिससे ममता और तीनों बेटियों की हालत बिगड़ गई।

 पति पत्नी के बीच हुई कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया
पति पत्नी के बीच हुई कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया

ये भी पढ़िए … अवैध तरीके से अर्जित की गई खनन माफिया हाजी इक़बाल की 506 करोड़ की संपत्ति चिन्हित, लखनऊ, नॉएडा और सहारनपुर की सम्पत्तियां होंगी कुर्क

Death In Domestic Drouble: परिजनों के मुताबिक दोपहर को संजू खाना खाने के लिए घर आया तो चारों की बिगड़ी हालत देख कर उसके हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में पड़ोसियों की मदद से सभी को सीएचसी गंगोह में भर्ती कराया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने 4 वर्षीय आरसी को मृत घोषित कर दिया जबकि नाजुक हालत में ममता, आरू और सोना को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ममता और आरू की भी मौत हो गई। एक साथ तीन मौत होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Death In Domestic Drouble: मृतका के भाई रितिक ने बताया कि शादी उसकी बहन को तीन बेटियां हुई थी। बेटा नही होने पर उसका पति और अन्य ससुरालिए उसको बेटा ना होने का ताना मारते हुए उसके साथ मारपीट करते थे। इसी बात को लेकर कई बार पहले भी विवाद हो चुका है। जिसके चलते उसकी बहन ने ये कदम उठाया।

Death In Domestic Drouble: वहीं एसपी देहात सागर जैन जिला अस्पताल पहुंचे और परिवारजनों से बातचीत की एसपी देहात ने बताया कि परिवारिक कलह के चलते ममता नाम की महिला ने जहर खाया है। जिसके चलते ममता और दो बच्चों की मौत हो गई है जबकि सोनिया नाम की बच्ची की हालत में सुधार है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर अपनी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Similar Posts