Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खतौली में भयानक हादसा: बस खाई में गिरने से 1 की मौत, 32 घायल

खतौली, मुज्जफरनगर : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बुधवार को खतौली के भंगेला चेकपोस्ट के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। जयपुर से सहारनपुर और हरिद्वार जा रही दो अलग-अलग डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गईं। इस हादसे में अलीगढ़ के रहने वाले बस चालक रामगोपाल (32) की मौत हो गई, जबकि 32 अन्य यात्री घायल हो गए।

Muzaffarnagar News

हादसे का कारण:

पुलिस के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब जयपुर से सहारनपुर जा रही एक बस आगे चल रही बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। ओवरटेक करने के चक्कर में पहली बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। पीछे चल रही बस का चालक भी नियंत्रण खो बैठा और वह भी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है

बचाव कार्य:

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। आसपास के लोगों और पुलिस ने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Muzaffarnagar News

ये भी पढ़िए … युवती से अपने पति की शादी कराने जिद्द पर अड़ी विवाहिता, थाने तक पहुंचा मामला

मृतक और घायलों की जानकारी:

मृतक चालक रामगोपाल अलीगढ़ के हरदुआ गंज का रहने वाला था। सहारनपुर के नानौता के रहने वाले सात यात्री घायल हो गए। दूसरी बस में सवार राजस्थान के राजसमंद जिले के नारायण लाल, कैसर, डॉली निवासी कुमेरा खेडा, हेमलता समेत 25 यात्री घायल हुए।

हादसे के बाद जांच:

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। यह हादसा सड़क सुरक्षा की ओर ध्यान आकर्षित करता है। सड़कों पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतना और तेज रफ्तार से गाड़ी न चलाना अत्यंत आवश्यक है।

ये भी पढ़िए …  दिन निकलते ही धमाके साथ फटा फैक्टरी का बॉयलर, दो कर्मचारियों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Similar Posts