Model Code Of Conduct

Model Code Of Conduct : आचार संहिता लगते ही सड़को से उतारे नेताओं व पार्टियों के बोर्ड

Model Code Of Conduct : आचार संहिता लगते ही सड़को से उतारे नेताओं व पार्टियों के बोर्ड

Report By Ankur Saini

Model Code Of Conduct : आदर्श आचार संहिता लागू होते ही नगर निगम ने शहर के विभिन्न स्थानों व बिजली के खंभों पर लगे राजनेताओं के बोर्ड व होर्डिंग्स उतारने का काम शुरु कर दिया। महानगर के चारों में जोन में बोर्ड उतारने के लिए पार्टियां लगायी गयी हैं।

Model Code Of Conduct

सड़क पर लगे राजनेताओं के बोर्ड व होर्डिंग उतारते निगम के कर्मचारी

ये भी देखिये …  धर्म सिंह सैनी को ED- CBI का डर, इसलिए बीजेपी में जाना मजबूरी

मुख्य चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गयी है। नगरायुक्त संजय चैहान के निर्देश और अपर नगरायुक्त राजेश यादव के निर्देशन में नगर निगम के अधिकारियों ने सार्वजनिक स्थानों-शहर के चैराहों-तिराहों, भवनों, डिवाइडरों आदि पर लगे राजनेताओं व राजनीतिक पार्टियों के प्रचार के उद्देश्य से लगाए गए बोर्ड, बैनर व होर्डिंग्स उतारने का काम युद्ध स्तर पर शुरु कर दिया।

Model Code Of Conduct

ये भी पढ़िए …  SBI ने चुनाव आयोग को सौंपे चुनावी बॉन्ड के दस्तावेज, चुनावी बांड से पर्दा उठाना चुनाव आयोग के लिए बड़ी चुनौती !

अतिक्रमण प्रभारी/कर अधीक्षक सुधीर शर्मा के नेतृत्व में हसनपुर चैक से बोर्ड उतारने का काम शुरु किया गया। उसके बाद दिल्ली रोड, कलक्ट्रेट सहित शहर के विभिन्न स्थानों से बोर्ड व होर्डिंग्स उतारे गए। सुधीर शर्मा ने बताया कि होर्डिंग व बोर्ड उतारने के लिए शहर के चारों जोन में एक-एक टीम लगायी गयी है। देर रात तक यह कार्य जारी रहेगा। कल भी शहर के बाकि हिस्सों से बोर्ड व बैनर उतारे जायेंगे।

WWW.NEWS14TODAY.COM 

Similar Posts