खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा – शर्मा

श्री आनंदपुर साहिब, 12 मई। श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने अपने चुनाव प्रचार की गति तेज करते हुए रविवार को मोरिंडा,चमकौर साहिब और श्री आनंदपुर साहिब में अनेक बैठकों और जनसभाओं को संबोदित किया। 

श्री चमकौर साहिब में भाजपा के चुनावी दफ्तर का उद्घाटन करने के बाद आयोजित जनसभा में  डा. सुभाष शर्मा ने खनन माफिया पर जमकर निशाना साधा। शर्मा ने कहा कि अकाली और कांग्रेस नेताओं ने श्री आनंदपुर साहिब की पवित्र धरती को केवल अवैध खनन के लिए इस्तेमाल किया और अपनी जेबें भरी और दो साल पहले सत्ता में आई आम आदमी पार्टी के नेता तो अवैध खनन में कांग्रेस और अकालियों से भी आगे निकल गए। मान सरकार ने कहा था रेत और बजरी का दाम आधा करेंगे लेकिन, अपनी तिजोरियाँ भरने के चक्कर में फंसे आप नेताओं के कारण आज रेत और बजरी के दाम दोगुने हो चुके है और गरीब जनता के लिए घर बनाना नामुमकिन हो गया है।

शर्मा ने कहा कि इन दलों के कारण अवैध खनन का दौर इतने सालों से जारी है और राजनीतिक शह प्राप्त खनन माफिया बिना किसी डर के अवैध खनन को जारी रखे हुए है। शर्मा ने वादा किया कि अगर उन्हें इलाके का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला तो श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा देंगे। उन्होंने कहा कि जिस लोकसभा हलके के संसाधनों का प्रयोग विकास के लिए किया जाना था उन्हीं संसाधनों का दोहन करके खनन माफिया ने हलके को खोखला करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मोदी सरकार की उपलब्धियाँ गिनाते हुए डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि आज पूरे देश में सड़क और रेल नेटवर्क किसी भी विकसित देश से कम नहीं है। आज मोदी के कारण प्रत्येक भारतीय गर्व महसूस करता है। मोदी ने पिछले दस सालों में देश कि तस्वीर और तक़दीर बदल दी है। आज अमरीका, रूस और फ्रांस जैसे बड़े देश भी अंतर-राष्ट्रीय मुद्दों पर मोदी की सलाह लेते है। पिछले 75 सालों से करतारपुर साहिब के दर्शनों को तरस रहे सिखों का सपना भी मोदी के कारण पूरा हुआ है। कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा से राम मंदिर के निर्माण के खिलाफ था लेकिन मोदी ने अपना वादा निभाते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाया।  

मोरिंडा रेलवे स्टेशन का नाम माता गुजरी के नाम पर होगा – शर्मा

मोरिंडा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डॉ.सुभाष शर्मा ने कहा की मोरिंडा के रेलवे स्टेशन का नाम माता गुजरी के नाम पर रखा जाएगा और यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि यहां से गुजरने वाली हर ट्रेन मोरिंडा रुक कर जाए। उन्होंने ने वादा किया कि वर्षों से मोरिंडा रेलवे पुल कि समस्या का भी समाधान निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब के लिए मोदी सरकार से बड़ा इंडस्ट्रियल प्रोजेक्ट लेकर आऊंगा जिस कारण इस पवित्र धरती के बच्चों को नौकरी के लिए अपने परिवार से दूर नहीं जाना पड़ेगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *