Saharanpur News

Saharanpur News : दिन-दहाड़े युवक का गला रेतकर हत्या का प्रयास, घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

सहारनपुर : एक ओर जहां सहारनपुर पुलिस ऑपरेशन क्लीन के जरिये अपराधियों पर नकेल कसने के दावे कर रही है वहीं बेखौफ अपराधी चोरी, लूट, डकैती, ह्त्या जैसी घटनाओं को अंजाम देकर न सिर्फ पुलिस के दावों की पोल खोल रही है बल्कि ऑपरेशन क्लीन को भी ठेंगा दिखा रहे हैं। ताज़ा मामला थाना गंगोह इलाके के गांव लखनौती में दिन-दहाड़े युवक का गला रेतकर हत्या का प्रयास किया है।

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आनन फानन में परिजनों ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

Saharanpur News

ये भी पढ़िए …  बहन से फोन पर बात करता था प्रेमी, भाई ने कर दिया एलानिया क़त्ल, मामा-भांजा गिरफ्तार

आपको बता दें कि थाना गंगोह इलाके के गांव लखनौती निवासी जाहिद का 22 वर्षीय बेटा मुर्सलीन शुक्रवार सुबह गांव के बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए गया था। जहां अपने कार में गुजर रहे गांव के ही एक युवक ने अकेला पाकर मुर्सलीन पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर युवक ने चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। जिससे मुर्सलीन घायल होकर जमीन पर गिर गया। दिन दहाड़े हुयी वारदात से बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

वारदात को अंजाम देकर उक्त युवक अपना कार लेकर मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ मुर्सलीन तड़पने लगा। आसपास के लोगों ने उसके परिजनों को सुचना देकर मौके पर बुला लिया। आनन फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से घायल मुर्सलीन को गंगोह सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़िए … नाम काटने की धमकी देकर शिक्षक करता रहा बलात्कार, स्कूल छोड़ने पर हुआ खुलासा, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार 
घायल युवक के मुताबिक आरोपी युवक ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। जब वह गला रेतने में असफल रहा तो चाकू से पेट में ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। वहीं घटना की सुचना मिलते ही थाना गंगोह पुलिस भी मौके पर पहुँच जांच पड़ताल में जुट गई। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि युवक पर जानलेवा हमला किया गया है। हमलावर गांव का ही युवक बताया जा रहा है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Similar Posts