Haryana News

Haryana News : हरियाणा में “गोमांस खाने” के संदेह में प्रवासी श्रमिक की हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार

चरखी दादरी : हरियाणा के चरखी दादरी में गोमांस खाने के संदेह में एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में पांच गोरक्षकों को गिरफ्तार किया गया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को संदेह था कि बिहार से हरियाणा आए मजदूर साबिर मलिक ने गोमांस खाया था और इसलिए उन्होंने उसे मारने की साजिश रची।
Haryana News
ये भी पढ़िए …  शर्मसार हुई राजधानी देहरादून, रोडवेज बस में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 6 गिरफ्तार 
संदिग्धों ने 27 अगस्त को मलिक और एक अन्य मजदूर को कबाड़ में खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने एक दुकान पर बुलाया। वहां सात आरोपियों ने दोनों मजदूरों की पिटाई की। पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पुलिस ने कहा कि मलिक की चोटों के कारण मौत हो गई, जबकि दूसरे कार्यकर्ता का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी भारत भूषण ने कहा कि “कुछ लोगों ने 27 अगस्त को इस संदेह पर पुलिस को फोन किया कि एक झुग्गी बस्ती में गोमांस पकाया जा रहा है। पुलिस आई और मांस के नमूने लिए और उन्हें एक प्रयोगशाला में भेज दिया। हालांकि, बाद में, संदिग्ध दो मजदूरों को ले गए और उनकी पिटाई की।“

उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी. गिरफ्तार किए गए पांच लोगों के नाम अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को संदेह था कि बिहार से हरियाणा आए मजदूर साबिर मलिक ने गोमांस खाया था और इसलिए उन्होंने उसे मारने की साजिश रची।

Similar Posts