देश व प्रदेश में बह रही है विकास की गंगा – त्रिखा

चंडीगढ़, 7 जुलाई। हरियाणा की शिक्षा राज्यमंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रमोदी के मजबूत विकासोन्मुखी शासन ने पूरे देश में प्रगति के मार्ग को प्रशस्त कियाहै। हरियाणा में भी डबल इंजन की सरकार प्रदेशभर में समान विकास सुनिश्चित कर रहीहै।  
त्रिखा आज जिलाफरीदाबाद के गांव अनखीर में इंटरलॉकिंग टाइल लगने के कार्य का शुभारंभ करने के बाद लोगों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कार्य का शुभारंभ स्थानीय निवासियोंएवं महिलाओं से करवाया। उन्होंने कहा कि लगभग 18 लाखरुपये की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य को जल्द से जल्द पूरा कियाजाएगा।

उन्होंने कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र में लोगों को बिजली, पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों और सिवरेज व्यव्स्था तथा पार्को केसौन्दर्यकरण सहित तमाम मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने कहा किराज्य सरकार क्षेत्र के विकास के लिये हमेशा वचनबद्ध है और इसी उद्देश्य से बिनाकिसी भेदभाव के देश व प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। विकास एक निरंतरप्रक्रिया है जो हमेशा जारी रहेगी। विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आनेदी जाएगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल का धन्यवाद किया और कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों कीकमी नहीं रहने दी जायेगी। जितने भी विकास कार्य बड़खल विधान सभा क्षेत्र में चल रहेहै उनको अतिशीघ्र पूरा करवाया जाएगा।

Similar Posts