सीएम ने पिथौरागढ़ जिले की लिंक रोड के लिए पैसा किया मंजूर

देहरादून, 27 अगस्त। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्राम विकास विभाग के अंतर्गत जनपद पिथौरागढ़ के विकासखंड मूनाकोट के जुलपाता से भटेड़ी तक सम्पर्क मार्ग के निर्माण के लिए 29.97 लाख, भटेड़ी से सिरोड़ी तक सम्पर्क मार्ग निर्माण के लिए 44.42 लाख तथा मडसौन से डुगराकोट इंटर कॉलेज तक लिंक रोड के लिए 17.94 लाख की धनराशि की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा क्षेत्र डीडीहाट के ग्राम सभा बार्मों से हाई स्कूल तक आंतरिक लिंक रोड बनाने के लिए भी रूपये 23.50 लाख की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है। इस प्रकार मुख्यमंत्री घोषणा के तहत जनपद पिथौरागढ़ की कुल 04 आन्तरिक सम्पर्क मार्गों के निर्माण हेतु रूपये 1.16 करोड़ की वित्तीय स्वीकृत मुख्यमंत्री द्वारा प्रदान की गई।

मुख्यमंत्री ने जनपद देहरादून के विधानसभा क्षेत्र राजपुर के तहत अशासकीय डीएवीपीजी कॉलेज, देहरादून के बहुउद्देशीय क्रीडा भवन के निर्माण कार्यों हेतु आवश्यक उपकरण एवं सिंथेटिक टर्फ सहित प्रकाश व्यवस्था एवं फाल्स सीलिंग लगाए जाने के लिए रुपए 19.18 लाख की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है। इस धनराशि की वित्तीय स्वीकृति भी मुख्यमंत्री घोषणा के तहत प्रदान की गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *