बीजेपी ने ई-टेंडरिंग लागू कर सरपंचों के अधिकार छीनने का काम किया – गुप्ता

गुहला-चीका/कैथल, 7 मई। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने मंगलवार को गुहला विधानसभा के गांवों में चुनावी यात्रा की। 

इस दौरान सीवन खंड के 40 सरपंचों ने आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया और इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया। इस दौरान जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह के पुत्र रणधीर सिंह ने भी इंडिया गठबंधन को समर्थन दिया।

गुप्ता कहा कि सीवन ब्लॉक के 26 मौजूदा और 14 पूर्व सरपंचों ने इंडिया गठबंधन को समर्थन दिया है। जिसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए इंडिया गठबंधन को जिताने का संकल्प लिया है। बीजेपी सरकार ने देश के किसानों, महिलाओं और नौजवानों को सबसे ज्यादा दुख दिया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ई-टेंडरिंग लागू करके सरपंचों की पावर अधिकारियों के हाथ में दे दी। ये केवल तानाशाही ही नहीं गैर संवैधानिक भी है। जिनको जनता और गांव ने चुना और एक्ट के हिसाब से चुनेंगे तो फिर इनकी पावर कम करने का अधिकार नहीं है। मैं वादा करता हूं कि सरपंचों की पावर को पूरी करने की लड़ाई लडूंगा, केंद्र और राज्य सरकार में इस मुद्दे को उठाऊंगा। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई लंबी है, इसलिए हम सब मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *