पुत्र मोह में भाजपा का साथ दे रहे हैं भूपेंद्र हुड्डा – दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़, 1 मई। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुत्र मोह के चलते भाजपा का साथ देकर पूरी कांग्रेस का बलिदान दिया है, यह बात जनता समझती है और मत से इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी कलह जगजाहिर है।

बुधवार को पूर्व डिप्टी सीएम फरीदाबाद में जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा के नॉमिनेशन फाइल और चुनावी कार्यालय उद्घाटन के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने गुड़गांव में जेजेपी प्रत्याशी राहुल यादव फाजिलपुरिया द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित किया। दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला ने काफिले के साथ पहुंचकर जेजेपी प्रत्याशी का नामांकन भरवाया। जेजेपी ने गुड़गांव और फरीदाबाद के अपने दोनों युवा प्रत्याशी का नॉमिनेशन भरवाकर नामांकन प्रक्रिया का आरंभ किया।

इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 6 मई तक सभी जेजेपी प्रत्याशियों का नामांकन भरवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने उम्मीदवारों की सूची में अन्य पार्टियों के मुकाबले सबसे ज्यादा युवा, महिला वर्ग को प्राथमिकता दी है ताकि दिल्ली में हरियाणा की आवाज मजबूती के साथ उठाई जा सके।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले कई सालों से फरीदाबाद और गुड़गांव में राष्ट्रीय पार्टियों के चुनिंदा लोगों का कब्जा रहा है और इस कब्जे को छुड़वाने का सही समय आ गया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यहां की जनता के पास आज युवा नेतृत्व के साथ आगे बढ़ने का सुनहरा अवसर है।

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरी छवि खराब करने में अगर कोई अपना फायदा देखता है तो उसे यह भी देखना चाहिए कि सरकार परिवर्तन के दौरान अकेले दुष्यंत चौटाला बाहर नहीं हुए बल्कि पूर्व सीएम मनोहर लाल सहित कई मंत्री बाहर हुए थे, क्या ये सभी खराब छवि के थे ?

चौटाला ने कहा कि हमने हरियाणा को बेहद अच्छा शासन दिया था और इसकी वजह से हरियाणा में जीएसटी वृद्धि दर 23 प्रतिशत, राजस्व में दोगुनी वृद्धि देखने को मिली।

गुरुग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आज गुड़गांव को युवा सशक्त सांसद की जरूरत है इसलिए युवा फाजिलपुरिया को सांसद बनाकर संसद भेजे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *