Varun Gandhi News : बीजेपी सांसद वरुण गांधी का बड़ा ब्यान, मैं वो नहीं जो वोट के लिए टोपी ओढ़कर मजार पर जाऊं 

Varun Gandhi News बीजेपी सांसद वरुण गांधी का बड़ा ब्यान, मैं वो नहीं जो वोट के लिए टोपी ओढ़कर मजार पर जाऊं

Publish By Anil Katariya

Varun Gandhi News उत्तर प्रदेश : माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद बीजेपी सांसद वरुण गाँधी (Varun Ganghi) का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वरुण गाँधी ने जहां हिन्दू मुस्लिम एकता बनाये रखने की बात कही वहीं मुस्लिम समाज को डराने की बात भी कही है। उन्होंने खा कि हमारा देश तब मज़बूत होगा जब हमारे देश में हिंदू मुसलमान दोनों मज़बूत होगा। यहां तो एक समाज विशेष में डर का माहौल बना हुआ है।

मैं एक हिंदू हूं मैं वो नहीं जो वोट के लिए टोपी ओढ़कर मज़ार पर जाऊं। लेकिन एक समाज को डराया जा रहा है। वायरल वीडियो (Viral Vedio) में वरुण गाँधी यह भी कहते दिख रहे हैं कि “मैं क्रिमिनल अतीक अहमद की बात नहीं कर रहा, एक समाज को देश में डराया जा रहा है जो देश के लिए अच्छा नहीं है।

ये भी पढ़ें… बीजेपी समेत सभी प्रत्याशियों ने मेयर के लिए अंतिम दिन किया नामांकन, वादों की लगाई झड़ी

हमारा देश जब मज़बूत होगा जब सबको उनके अधिकार मिलेंगे, जब सबके बच्चे फले फुलेंगे और छाती छोड़ी कर चलेंगे। सबको समान अधिकार मिलेगा, सब एक रास्ते पर चलेंगे, तभी हिंदुस्तान मज़बूत होगा। इसारे इसारे में वरुण गाँधी ने कहा कि हमारे सामने जिनकी औकात चप्पल उठाने की नहीं थी वे आज 5 गाड़ियों के काफिले के साथ चल रहे।

जो हमारे सामने गिड़गिड़ाते थे हमें एक बार मौका दे दो भैया, और बोलने की ओकात नहीं रखते थे, उन्होंने आज पीलीभीत का पूरा शहर घेर लिया। हम एक कमरे में रहते है हमने कोई कॉलोनी नहीं काटी हमने कोई बिल्डिंग या कोई महल नहीं बनाया। वरुण गाँधी पहुंचे थे दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र में तब एक कार्यक्रम के दौरान दिया बड़ा बयान का वीडियो वायरल हुआ है। Varun Gandhi News

Similar Posts