UP NIKAY CHUNAV : निकाय चुनाव को लेकर सपा नेताओं में घमासान, 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, जिला अध्यक्ष ने सपाइयों को दी चेतावनी

UP NIKAY CHUNAV : निकाय चुनाव को लेकर सपा नेताओं में घमासान, 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, जिला अध्यक्ष ने सपाइयों को दी चेतावनी

EDITED BY ROSHAN LAL SAINI

 

UP NIKAY CHUNAV मुज़फ्फ्नगर : उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल हैं जल्द ही सपा, रालोद व आसपा गठबंधन और भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा होने जा रही है। उससे पहले ही जनपद मुजफ्फरनगर में एक बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम गठित हुआ है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा जनपद मुजफ्फरनगर की नवगठित टीम को लेकर पार्टी में विद्रोह हो गया है। इसके चलते एक ही झटके में पार्टी के महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता एडवोकेट ने 128 सपा कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक रूप से समाजवादी पार्टी को छोड़ने की घोषणा की है।

शलभ गुप्ता ने बाकायदा लिस्ट जारी करते हैं मीडिया को समाजवादी पार्टी छोड़ने की सूचना दी इसके अलावा यह सूची डाक द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी भेज दी गई है जहां एक और कार्यकारिणी गठित करने और नगर निकाय में प्रत्याशी घोषित करने में सपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जाहिर की है।

वही समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने भी सपा छोड़कर जाने वाले कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप जड़ दिए इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को भी कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि मेरे जिलाध्यक्ष रहते कोई भी सपा कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशी के लिए कहीं भी काम नहीं करेगा अगर पाया गया तो सीधा पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाएगा उन्होंने समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष सचिन पटाखा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब उन पर कुख्यात अपराधियों के गैंग में काम करने का आरोप लगा था तब पार्टी ने उनका साथ दिया था उन्होंने कहा कि वह पूर्व कोषाध्यक्ष को भी पत्र लिखेंगे और पिछले 3 साल का हिसाब मांगेंगे।

वहीं समाजवादी पार्टी छोड़ने वाले सपा के पूर्व महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता एडवोकेट, पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया है हालांकि उन्होंने अभी किसी पार्टी में जाने के संकेत नहीं दिए है मगर शलभ गुप्ता सहित पार्टी छोड़ने वाले अन्य सपा कार्यकर्ताओं का जुड़ाव कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के संभावित चेयरमैन पद के प्रत्याशी के परिवार से जुड़ा हुआ होने के कारण सभी कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने की संभावना है।

Similar Posts