UP NIKAY CHUNAV 2023 : बीजेपी सांसद ने सभी प्रत्याशियों के जीतने का किया दावा, बोले अब जनता में नहीं, माफियाओं में बना है भय का माहौल

UP NIKAY CHUNAV 2023 : बीजेपी सांसद ने सभी प्रत्याशियों के जीतने का किया दावा, बोले अब जनता में नहीं, माफियाओं में बना है भय का माहौल

 

Publish By Roshan Lal Saini

UP NIKAY CHUNAV सहारनपुर : उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव इन दिनों अपने चरम पर है। सभी पार्टियों के नेता अपने प्रत्याशियों के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। मतदाताओं को रिझाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। सत्तारूढ़ भाजपा की बात करें तो बीजेपी नेता प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में कोई कसर नही छोड़ना चाहती। यही वजह है कि निकाय चुनाव की कमान खुद सीएम योगी ने संभाली हुई है। कैराना से बीजेपी सांसद प्रदीप चौधरी ने NEWS 14 TODAY से बातचीत में न सिर्फ केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई बल्कि निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल में गुंडा राज हुआ करता था लोग घर छोड़ कर पलायन करने को मजबूर थे। लेकिन बीजेपी की सरकार ने माफिया गुंडों को सफाया किया जा रहा है। बहु बेटियां, किसान व्यापारी पूरी तरह सुरक्षित है। अब जनता की बजाय गुंडों माफियाओं में भय का माहौल बना है।

नगरीय निकाय चुनाव में सभी प्रत्याशी वोटों के जोड़ तोड़ में लगे हुए हैं। सभी नेताओं द्वारा दिन रात चुनाव प्रचार किया जा रहा है। सोमवार को सीएम योगी मां शाकंभरी देवी को पावन धरती से चुनाव का शंखनाद कर चुके हैं। सीएम योगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देकर गए हैं। कैराना से बीजेपी सांसद प्रदीप चौधरी ने NEWS 14 TODAY से खास बातचीत में केन्द्र की मोदी और प्रदेश में योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों के अध्यक्षों के लिए चुनाव चल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी सजगता के साथ बिगड़ी हुई व्यवस्था को ठीक करने का काम किया है।

ये भी पढ़ें… सीएम योगी ने भरी हुंकार बोले नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा

पिछले 6 साल से उत्तर प्रदेश में BJP की सरकार चल रही है। BJP की सरकार ने लोगों के भले के लिए, लोगों के विकास के लिए और बेहतर योजनाएं बनाकर के स्ट्रक्चर वगैरह सब कुछ जो भी आवश्यकता थी उसकी पूर्ति करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व में हम लोग अपने जिले से बाहर निकलते थे तब ही हम लोग बड़े-बड़े हाइवे देख पाते थे। लेकिन आज हम लोग अपने ही जिलों में बल्कि पूरे देश में फ़ॉर लाइन हाइवे देश की सरकार ने सौगात के रूप में देने का काम किया है। हमारी सरकार ने बेहतर स्ट्रक्चर खड़ा करने का काम किया है इसमें कोई दो राय नहीं है। जहां तक नगरपालिका का मामला है वहां भी बीजेपी सरकार बेहतर सुविधाएं देने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें… सहारनपुर निकाय चुनाव का शंखनाद करेंगे सीएम योगी, सहारनपुर से ही क्यों चुनावी शंखनाद करते हैं भाजपाई ?

सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि मां शाकंभरी देवी का आशीर्वाद सहारनपुर वासियों पर सदैव बना हुआ है। यही वजह है कि पिछले कई चुनाव में भाजपा के शीर्ष नेता मां शाकंभरी देवी की इस धरती से ही चुनाव का शंखनाद बकर रहे हैं। मां ल आशीर्वाद से हर चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत हासिल हुई है। यही वजह है कि सीएम योगी ही नही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी सहारनपुर की धरती पर चुनावी रैलियां कर चुके हैं। पिछले कुछ चुनाव के निमित्त अगर देखें तो 2017 के बाद यहां पर हमारे BJP ने जब जब भी चुनाव अभियान की शुरुआत यहां से की है उसका परिणाम मां शाकंभरी देवी की कृपा से बेहतर मिला है।

“मैं समझता हूं कि नगर पालिकाओं के चुनाव भी की शुरुआत भी मुख्यमंत्री के द्वारा मां शाकंभरी देवी का आशीर्वाद लेकर जनपद सहारनपुर से हुई है। मां शाकंभरी देवी की कृपा से इस चुनाव में भी भाजपा की ही जीत होगी और शहरों में ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी।” कैराना लोकसभा क्षेत्र में 17 नगर पालिका व नगर पंचायतों के लिए चुनाव होने जा रहा है। इसके अलावा सहारनपुर नगर निगम समेत 6 जगहों पर चुनाव है। उन्होंने बताया कि प्रदेश की जनता को अब से पहले बड़ी-बड़ी समस्याएं होती थी। उन सभी समस्याओं का समाधान किया गया है।

जैसे कि गैस का कनेक्शन नही मिलता था, गैस का कनेक्शन लेने के लिए लोगों को विधायकों, सांसदों और मंत्रियों की सिफारिश करानी पड़ती थी। इतना ही नही गैस सिलेंडर लेने के लिए पूरा पूरा दिन लाइन लगी रहती थी। गैस की कमी  चलते 2 घंटे के बाद सिलेंडर खत्म हो जाते था। लेकिन अब घर बैठे ही गैस कनेक्शन और सिलेंडर घर बैठे ही मिल जाते हैं। उन्होंने बताया कि पहले बिजली के क्षेत्र में बुरा हाल रहता था। बिजली समय पर नही आती थी। 24 घन्टे में केवल 4 घन्टे ही बिजली आती थी। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गंभीरता और तत्परता बिजली आपूर्ति करने के लिए युध्द स्तर पर काम किया है। जिसके चलते प्रदेश में 24 घन्टे बिजली आपूर्ति की ज रही है।

 

ये भी पढ़ें… मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राहुल गाँधी के साथ कई बड़े दिग्गजों के ब्लू टिक हटे, अखिलेश यादव का ब्लू टिक बरक़रार

बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बेहतर परिणाम आएगा। हालांकि यह अभी भविष्य की बात है। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। BJP ने जिस प्रकार का काम किया है चाहे वो कानून व्यवस्था को लेकर हो, चाहे चिकित्सा- शिक्षा, सड़क-पानी की व्यवस्था, सुरक्षा का सारा काम ठीक करने का काम किया है। लोग इंतजार कर रहे हैं आने वाली 4 तारीख में जो चुनाव होने जा रहा है उस 4 तारीख में भारी मतदान लोग भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में करेंगे।

कैराना से हुए पलायन के सवाल पर उन्होंने कहा कि उस वक्त बहुत बुरे हालात थे, कैराना के लोग सुरक्षित नही थे। किसी भी वक्त घटनाएं हो जाती थी, मर्डर जैसी घटनाएं होती थी, रंगदारी वसूली की घटनाएं होती थी, और महिलाओं के साथ अत्याचार होते थे, युवाओं के साथ बड़ी बड़ी घटनाएं हुई हैं। और घटनाओं के होने के बाद सरकार उन घटनाओं का कोई संज्ञान लेने का काम पूर्ववर्ती सरकारों द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया जाता था। लोग शिकायत करते थे तहरीर थाने में देने का काम करते थे पहली बार तो थाने में तहरीर दर्ज नहीं होती थी दूसरी बात शिकायत पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होती थी। लेकिन हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सुनिश्चित करने काम किया है।

कानून का राज उत्तर प्रदेश में स्थापित होगा। उस पर बहुत गंभीरता से सरकार ने काम किया है। कैराना क्षेत्र में पलायन का मामला हुआ था उस पर भी बहुत हद तक हमारी सरकार ने काम किया है और क्राइम को कंट्रोल करने का काम किया है। आज कोई भी प्लान करने के लिए मजबूर नहीं है और कानून-व्यवस्था दुरुस्त है। अपराधियों के हौसले पस्त है उनका इलाज हमारी सरकार ने किया है। UP NIKAY CHUNAV 2023

Similar Posts