uncontrolled army truck hanging on bridge : अनियंत्रित होकर पुल पर लटका सेना का ट्रक, नहीं हुआ जान माल का कोई नुक्सान 


uncontrolled army truck hanging on bridge : अनियंत्रित होकर पुल पर लटका सेना का ट्रक, नहीं हुआ जान माल का कोई नुक्सान

 

Published By Anil katariya

सहारनपुर : मंगलवार को सहारनपुर-देहरादून हाइवे पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब आर्मी का ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ता हुआ पुल किनारे पर लटक गया। ट्रक में सवार सेना के जवानों चीख पुकार मच गई। हाइवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। गनीमत ये रही कि इस दौरान किसी की जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ और ना ही किसी सैनिक या राहगीर को कोई चोट आई। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम में फंसे वाहनों को निकाला। क्रेन की मदद से पुल पर लटके ट्रक को हटाया गया।

हादसे के बाद गागलहेड़ी पुल पर लगा जाम : NEWS 14 TODAY

ये भी पढ़े … मामूली कहासुनी में भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर की हत्या, हत्यारा भतीजा गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर आर्मी का एक ट्रक सहारनपुर की ओर से देहरादून की तरफ जा रहा था। जैसे सेना का यह ट्रक सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी इलाके की हिंडन नदी के पुल पर पहुंचा तो चालक ने नियंत्रण खो दिया। आर्मी का ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ता हुआ पुल के किनारे पर लटक गया।

ये भी पढ़े … नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से फिल्म सिटी के बीच चलेगी पॉड टैक्सी, परियोजना पर 641 करोड़ रुपये होंगे खर्च

यहीं ट्रक को बहकता देख अन्य वाहन चालकों में अफरा तफरी मच गई। सभी राहगीरों ने अपने वाहनों को जहां तन्हा रोक लिया। इस दौरान गनीमत ये रही कि ट्रक की न तो किसी वाहन से टक्कर हुई और ना ही किसी को कोई चोट आई। हालांकि हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर लंबा जाम जरूर लग गया। घण्टो तक दिल्ली देहरादून हाइवे पूरी तरह बाधित रहा।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी और क्रेन की मदद से ट्रक को हटाकर साइड में खड़ा किया गया। जिस के बाद जाम खुलवा कर जाम में फंसे वाहनों को निलवाया गया।
आपको बता दें कि गागलहेड़ी के पास यह बढ़ते वाहनों के चलते शंकरा हो गया है। जिससे आये यहां न सिर्फ जाम लगा रहता है बल्कि इस तरह के हादसे भी होते रहते हैं। खास बात ये है कि इस पुल से उत्तराखंड जाने वाले VVIP का भी आना जाना लगा रहता है।

 

Similar Posts