STUDENT THROWN FROM ROOF : घर में घुसे युवकों ने छात्रा को दो मंजिल से फेंका , हायर सेंटर रेफर , एक आरोपी गिरफ्तार

STUDENT THROWN FROM ROOF: घर में घुसे युवकों ने छात्रा को दो मंजिल से फेंका , हायर सेंटर रेफर, एक आरोपी गिरफ्तार

EDITED BY ROSHAN LAL SAINI

STUDENT THROWN FROM ROOF सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां लूट के इरादे से घर में घुसे युवकों ने न सिर्फ BA प्रथम की छात्रा के साथ बदसलूकी की है बल्कि विरोध करने पर दो मंजिल की छत से फैंक दिया। जिससे युवती की रीढ की हड्डी (SPINAL CORD) में कई फैक्चर आये हैं। युवती का शोर शराबा सुनकर भीड़ इकट्ठा हुई तो युवकों ने भागने का प्रयास किया। मौके पर जमा भीड़ ने भाग रहे एक युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जबकि एक युवक भागने में सफल रहा। आनन फानन में परिजनों ने छात्रा को सहारनपुर के मेडिग्राम (MEDIGRAM HOSPITAL) अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया।परिजनों का आरोप है कि युवक ने छात्रा के दादा को कमरे में बंधक बनाकर उनके साथ बदसलूकी की और पहचान होने पर छत से फैंक दिया। वहीं पुलिस अधिकारी इस मामले को प्रेम संबंधों का बताकर जांच की बात कर रहे हैं।

आपको बता दें कि थाना गंगोह (GANGOH) इलाके मोहल्ला कोठला निवासी डॉ ओमपाल सिंह अपनी बड़ी बेटी सहारनपुर के (PRIVATE HOSPITAL) निजी अस्पताल में भर्ती थी। शुक्रवार की सुबह ओमपाल सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ अस्पताल में भर्ती बेटी को देखने गए थे। जबकि उनकी छोटी बेटी अपने 100 वर्षीय दादा (GRAND FATHER) के साथ घर पर ही थी।

परिजनों के मुताबिक दोपहर के वक्त दो युवक लूट के इरादे से उनके घर में घुस गए। जहां युवकों ने छात्रा के दादा को एक कमरे में बंद के दिया और घर में लूट पाट करने लगे। घर मे घुसे युवकों की भनक छात्रा को लगी तो उसने उनका विरोध किया। छात्रा ने युवकों का मुकाबला किया लेकिन अकेली कुछ नही कर पाई।

 

जिसके बाद उसने छत पर चढ़कर शोर मचा दिया शोर शराबा सुनकर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ को देखकर दोनों युवको ने छात्रा (STUDENT) को छत से नीचे फेंक दिया और खुद भी छत से कूदकर भागने लगे। लेकिन भीड़ ने भाग रहे एक युवक को दबोच लिया। जिसकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे योगी सरकार के राज्य मंत्री जशवंत सैनी का कहना है कि छात्रा के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है। छात्रा के दोषियों को किसी भी सूरत में बख्सा नही जाएगा। मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।

वहीं पीड़िता छात्रा के पक्ष में आये सैनी समाज के पदाधिकारियों ने अस्पताल पंहुच कर छात्रा का के परिजनों से मिले। इस दौरान मेडीग्राम अस्पताल में छात्रा के सहजातीय लोगों की भीड़ जुटी रही। हर कोई घटना की निंदा करने के साथ आरोपी युवकों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है।

अस्पताल में जमा भीड़

सैनी समाज के प्रदेश अध्यक्ष ओमपाल सैनी का कहना है कि एक ओर जहां योगी सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ (SAVE DAUGHTER TEACH DAUGHTER) का दावा कर रही है वहीं बेख़ौफ़ अपराधी बेटियों के साथ बदसलूकी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अगर छात्रा के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई नही की गई तो सैनी समाज लामबंद होकर सड़को पर उतरने मजबूर होगा।

छात्रा के साथ हुई घटना के बाद विपक्षी दलों को भी नया मुद्दा मिल गया है। (CONGRESS) कांग्रेस प्रदेश सचिव सत्यम भूर्यान का कहना है कि योगी सरकार अपराधियो के खिलाफ बुलडोजर कार्यवाई कर रही है। सहारनपुर के कस्बा गंगोह में हुई छात्रा के साथ हुई घटना निंदनीय है। कांग्रेस पार्टी अपराधियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग करती है।

घटना स्थल पहुंचे एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। पुलिस प्रथम दृष्टयता प्रेम सम्बंध मानकर चल रही है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की रही है। (STUDENT THROWN FROM ROOF)

Similar Posts