Saharanpur News

Saharanpur News : रोटियों पर थूकने का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज आरोपी किशोर गिरफ्तार

सहारनपुर : एक ओर जहां सीएम योगी होटल ढाबों पर खाने को झूठा करने और रोटियों थूकने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई कर रहे हैं। वहीं आदत से मजबूर कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामला जनपद सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके के कस्बा छुटमलपुर का है। जहां एक होटल में रोटियां सेक रहे युवक का रोटियों पर थूकने का मामला सामने आया है।

कस्बे के अपना दस्तारखान होटल में रोटियां बनाते समय उन पर थूके जाने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। कस्बे के एक जिम्मेदार नागरिक की शकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Saharanpur News

ये भी पढ़िए …  बरेली में CO दीपशिखा अहिबरन पर भ्रष्टाचार का आरोप, 2 लाख रुपए रिश्वत मांगने पर हुईं मुख्यालय अटैच

आपको बता दें कि कस्बा छुटमलपुर के मुख्य मार्ग पर “अपना दस्तारखान होटल” के नाम से ढाबा चल रहा है। आरोप है कि ढाबे पर दांदूर में रोटियां सेकने वाला कर्मचारी पहले रोटियों पर थूकता है और उसके बाद तंदूर के भीतर लगाता है। ढाबे पर हर वर्ग का ग्राहक खाना खाने आता है।

कस्बे की पंजाबी काॅलोनी के रहने वाले सोना पंडित उर्फ नीतिश बड़थवाल ने फतेहपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक के साथ साथ होटल मालिक के खिलाफ भी कार्यवाई की मांग करते हुए होटल को सील करने की भी मांग की है। होटल में रोटियों पर थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Saharanpur News

ये भी पढ़िए …  50 की रिश्वत लेते चकबंदी अधिकारी गिरफ्तार, विजिलेंस टीम की कार्यवाई से मचा हड़कंप  

हिंदू गोरक्षा दल के प्रमुख सोना पंडित उर्फ नीतिश कुमार का कहना है कि होटल पर रोटियां बनाते समय उन पर थूके जाने से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आनन-फानन में आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी युवक नाबालिग बताया जा रहा है। कस्बे वासियों का कहना है कि पुलिस को होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए होटल को भी सील कर देना चाहिए।

अगर होटल के खिलाफ कार्यवाई नहीं हुई तो वे हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। वहीं एसपी देहात सागर जैन का कहना है कि आरोपी युवक नाबालिग है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को किशोर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि होटल मालिक के खिलाफ भी रिपोर्ट भेजी जा रही है। Saharanpur News

ये भी पढ़िए …  रिश्वत लेते CHC प्रभारी समेत दो गिरफ्तार, मेरठ विजिलेंस टीम ने बरामद किये 21 लाख

Similar Posts