SAHARANPUR NEWS

Saharanpur News : आकाशवाणी से मंगलवार को प्रसारित होगा सहारनपुर के कवियों का काव्य पाठ

Saharanpur News : आकाशवाणी से मंगलवार को प्रसारित होगा सहारनपुर के कवियों का काव्य पाठ

Published By Roshan Lal Saini
Saharanpur News : आकाशवाणी नजीबाबाद केंद्र पर एक काव्य गोष्ठी का आयोजन किया गया। काव्य गोष्ठी में नजीबाबाद के वरिष्ठ इंद्रदेव भारती के अलावा सहारनपुर के चार कवियों ने भी गोष्ठी में काव्य पाठ किया। इस काव्य गोष्ठी का प्रसारण पांच मार्च मंगलवार की रात नजीबाबाद केंद्र से होगा।
ये भी पढ़िए …   हारे हुए प्रत्याशियों पर दांव नहीं लगाना चाहती बीजेपी, राघव लखनपाल शर्मा के टिकट संशय बरकरार
SAHARANPUR NEWS
आकाशवाणी नजीबाबाद केंद्र पर सहारनपुर के कवि

नजीबाबाद के वरिष्ठ कवि एवं गीतकार इंद्रदेव भारती के संचालन में नजीबाबाद केंद्र पर एक काव्य गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में इंद्रदेव भारती के अलावा सहारनपुर के चार वरिष्ठ कवियों डॉ. आर पी सारस्वत, डॉ. वीरेन्द्र आज़म, विनोद भृंग और नरेन्द्र मस्ताना ने  काव्य पाठ किया।

ये भी देखिये … मोदी के हमशक्ल ने बोल दी नरेंद्र मोदी पर बड़ी बात
गोष्ठी में अपनी कविताओं से जहां वीरेन्द्र आज़म ने कविता की बुनावट से लेकर माटी की सौंधी खुशबु तक कई तरह के रंग बिखेरे वहीं इंद्रदेव भारती ने फागुनी दोहो तथा डॉ. आर पी सारस्वत, विनोद भृंग और नरेन्द्र मस्ताना ने बासंती और फागुनी गीतों से समा बांध दिया।
ये भी पढ़िए …  लोकसभा चुनाव से पहले ईवीएम को लेकर छिड़ी जंग, विपक्षी दल बैल्ट पेपर से चुनाव कराने की कर रहे मांग
नजीबाबाद आकाशवाणी केंद्र द्वारा इस काव्य गोष्ठी को रिकॉर्ड किया गया। डॉ. वीरेन्द्र आज़म ने बताया कि  पांच जून मंगलवार की रात 314.47 मीटर और 954 किलो हार्ट्ज पर श्रोता आकाशवाणी के नजीबाबाद केंद्र से साढे़ नौ बजे प्रसारित इस काव्य गोष्ठी का प्रसारण सुन सकेंगे।

Similar Posts