Muzaffarnagar BJP Office Hangama
हंगामा करते कार्येकर्ता

Muzaffarnagar BJP Office Hangama: बीजेपी में टिकटों की बंदरबाट में गुटबाजी भारी, भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोकझोंक

Muzaffarnagar BJP Office Hangama: बीजेपी में टिकटों की बंदरबाट में गुटबाजी भारी, टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी कार्यालय पर हंगामा

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यालय पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (BHUPENDRA CHAUDHARY) बीजेपी कार्यालय पर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर बैठक कर रहे थे। तभी भाजपा के कुछ कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर पहुंच गए और नगर निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (SANJEEV BALIYAN) और उत्तर प्रदेश सरकार में कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल (KAPIL DEV AGGARWAL) और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

Muzaffarnagar BJP Office Hangama

Muzaffarnagar BJP Office Hangama

बताया जा रहा है कि निकाय चुनाव में टिकट देने को लेकर विश्वकर्मा समाज की अनदेखी करने पर विश्वकर्मा समाज के लोगों द्वारा बीजेपी कार्यालय पर हंगामा किया गया है, इस हंगामे के दौरान हंगामा कर रहे विश्वकर्मा समाज के लोगों को धमकाते हुए भी केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान का एक वीडियो सामने आया है। जिससे विश्वकर्मा समाज के लोगों में और ज्यादा नाराजगी उत्पन्न हो गई है।

मुजफ्फरनगर में 4 मई को प्रथम चरण में निकाय चुनाव (ELECTION2023) होना है, जिसको लेकर 17 अप्रैल को नामांकन की आखिरी तिथि थी। जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के बीजेपी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (BHUPENDRA CHAUDHARY) भी मुजफ्फरनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे थे जहां उन्होंने बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी की, इस बैठक के दौरान विश्वकर्मा समाज के लोगों ने निकाय चुनाव के टिकटों को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए बीजेपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान का हंगामा कर रहे विश्वकर्मा समाज के लोगों को धमकाते हुए का एक वीडियो भी सामने आया है, जिससे विश्वकर्मा समाज में और अधिक नाराजगी देखने को मिल रही है।

Muzaffarnagar BJP Office
सपा के लोगों ने किया हंगामा- KAPIL DEV AGGARWAL
इस दौरान हंगामा कर रहे विश्वकर्मा समाज के लोगों का साफ तौर पर कहना था कि भाजपा को वोट अब बिल्कुल नहीं मिलने की हम लोगों को यहां पर धमकाया जा रहा है वहीं बीजेपी के उत्तर प्रदेश राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी मीडिया के कैमरे पर यह कहते नजर आये की ये समाजवादी पार्टी के आदमी हैं।

KAPIL DEV AGGARWAL

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से जब मीडिया द्वारा बात की गई तो उन्होंने कहा कि आप गलत चीजें मत चलाओ एक व्यक्ति ने अपनी बात कहने की कोशिश की है वह थोड़े से आक्रमक थे और कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सभासद पद चुनाव के लिए विश्वकर्मा समाज के रजत धीमान को प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी लोगों को टिकट देना संभव नहीं है
प्रयास किया जा रहा है कि टिकट वितरण में सभी का प्रतिनिधित्व हो। पार्टी ने विश्वकर्मा समाज को सम्मान दिया है। उन्होंने जगदीश पांचाल का हवाला देकर कहा कि पार्टी ने उन्हें दो बार पिछड़ा वर्ग आयोग का सदस्य बनाया है। इसके अलावा प्रदेश स्तर पर एमएलसी और दूसरे पदों से भी कार्यकर्ताओं को नवाजा गया है।

Similar Posts