Loksabha Chunav 2024

Loksabha Chunav 2024 : नव नियुक्त आयुक्तों को आंवटित हुए कार्यक्षेत्र, किसको कहाँ की मिली जिम्मेदारी 

Loksabha Chunav 2024 : नव नियुक्त आयुक्तों को आंवटित हुए कार्यक्षेत्र, किसको कहाँ की मिली जिम्मेदारी

Published By Roshana Lal Saini

Loksabha Chunav 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले सुचना आयुक्तों की नियुक्ति के बाद नवनियुक्त सूचना आयुक्तों को कार्यभार सौंप दिया गया है। बीते 13 मार्च को मुख्य सूचना आयुक्त के साथ 10 नए सूचना आयुक्तों ने शपथ ली थी। मुख्य सुचना आयुक्त ने बैठक कर सभी आयुक्तों का कार्यक्षेत्र वितरित कर दिया गया है।

Loksabha Chunav 2024

 

आपको बता दने कि उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सुचना आयुक्त के इस्तीफे के बाद नए सुचना आयुक्तों की नियुक्ति कर दी गई है। 13 मार्च को शपथ ग्रहण के बाद सोमवार को नए सूचना आयुक्तों को कार्य आवंटित कर दिया गया है। सूचना आयुक्त सुधीर कुमार सिंह को बरेली और चित्रकूट मंडल, गिरजेश कुमार चौधरी को लखनऊ मंडल, डा. दिलीप कुमार अग्निहोत्री को कानपुर और बस्ती मंडल का प्रभार दिया गया है।

इसी तरह पदुम नारायण द्विवेदी को वाराणसी और सहारनपुर मंडल, स्वतंत्र प्रकाश को फैजाबाद और देवीपाटन मंडल, मोहम्मद नदीम को इलाहाबाद और मिर्ज़ापुर मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। सूचना आयुक्त राजेन्द्र सिंह को गोरखपुर और झांसी मंडल, शकुंतला गौतम को मुरादाबाद और आजमगढ़ मंडल, राकेश कुमार को मेरठ मंडल तथा वीरेन्द्र प्रताप सिंह को आगरा और अलीगढ मंडल का प्रभार सौंपा गया है।

ये भी पढ़िए …  डीएम की प्रेस मीटिंग में भेजी एक्सपायरी खाद्य सामग्री, अब होगी कार्यवाई, प्रशासन की नाक के नीचे बेचीं जा रही नकली मिठाइयां

गौरतलब है कि बीते बुधवार को मुख्य सूचना आयुक्त आर के विश्वकर्मा के साथ ही 10 सूचना आयुक्तों को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने शपथ दिलाई थी।

WWW.NEWS14TODAY.COM

Similar Posts