KILLER WIFE
KILLER WIFE

KILLER WIFE : शराब पीकर पीटता था पति, इसलिए मार डाला…

KILLER WIFE : शराब पीकर पीटता था पति, इसलिए मार डाला…

 

सहारनपुर : KILLER WIFE उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता ने पति की गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। थाना चिलकाना पुलिस ने कातिल पत्नी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। पकड़ी गई हत्यारोपी पत्नी के पास से हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस हिरासत में आई में आई पत्नी ने पति हत्या करने की वजह बताई तो पुलिस महकमा ही नहीं परिजन भी हैरान रह गए।

विवाहिता ने बताया कि उसका पति सतपाल शराब पीने का आदि था और रोज़ाना शराब पीकर बेटी और उसके साथ मारपीट करता था। लगातार पति की मार झेल रही विवाहिता ने गुस्से में आकर पति को ही गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। (KILLER WIFE)

 
आपको बता दें कि थाना चिलकाना इलाके के गाँव सुल्तानपुर के मोहल्ला कोठीवाला में सतपाल अपनी पत्नी और एक बेटी के साथ रहता था। सतपाल का विवाह रामवती के साथ करीब 7 साल पहले हुआ था। शादी के बाद से ही सतपाल शराब पीकर न सिर्फ घर पहुंच कर हंगामा और गाली गलौच करता था बल्कि विरोध करने पर पत्नी और बेटी के साथ मारपीट भी करता था। (KILLER WIFE)
इस बात को लेकर कई बार उनके घर में विवाद हो चूका था। रिश्तेदारों और परिजनों ने भी उसको शराब पीकर मारपीट करने को लेकर समझाया भी था बावजूद इसके सतपाल ने उनकी एक नहीं मानी। पुलिस के मुताबिक़ सतपाल का शव उनके मकान में करीब दो दिन से पड़ा हुआ था और घर पर कोई नहीं था। जिसकी सुचना मंगलवार को पड़ोसियों ने थाना चिलकाना पुलिस को दी थी। पड़ोसियों की सुचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच पड़ताल में जुट गई। (KILLER WIFE)
एसपी  सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घर में संदिग्द हालात में शव मिलने पर सबसे पहले परिजनो से पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला कि हत्या वाले दिन सतपाल के साथ घर में केवल उसकी पत्नी रामवती ही थी। पूछताछ में पत्नी रामवती ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि दो दिन पहले सतपाल ने घर आकर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की थी।
जिससे तंग आकर उसने गुस्से में अपनी चुन्नी ( दुपट्टा ) से सतपाल का गला घोंटकर ह्त्या कर दी। हत्यारोपी पत्नी ने बताया कि सतपाल घर परिवार का पालन पोषण करने के लिए कोई काम करता था। सुबह से शाम तक शराब और अन्य नशे करता रहता था। (KILLER WIFE)
नशे की लत में वह कई बार चोरी की घटनाओ में जेल भी जा चुका था। लेकिन शराब के नशे में परिवार के साथ मारपीट करना बंद नहीं हुआ। जिसके चलते रामवती ने अपनी बेटी और खुद को बचाने के लिए यह खौफनाक कदम उठाना पड़ा। एसपी सिटी के मुताबिक़ रामवती की शादी पहले सतपाल के बड़े भाई के साथ हुई थी। उसकी मौत के बाद रामवती का विवाह सतपाल के साथ किया गया था। फिलहाल हत्यारोपी पत्नी के खिलाफ ह्त्या का मुदकमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। (KILLER WIFE)

Similar Posts