Case on KRK : फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बसपा सुप्रीमो मायावती पर की थी अभद्र टिप्पणी

सहारनपुर : बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी मामले में फ़िल्म अभिनेता KRK की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। मायावती पर आपत्तिजनक टिपण्णी करने पर बसपा प्रत्याशी रहे माजिद अली के बड़े भाई और फ़िल्म अभिनेता राशिद कमाल खान (KRK) के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद से बसपा प्रत्याशी माजिद अली के परिवार में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। अभिनेता केआरके मुंबई में रहते हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हालांकि बसपा प्रत्याशी माजिद अली और उसके भाई को बसपा से पहले ही निष्काषित कर दिया था। बसपा से लोकसभा प्रत्याशी रहे माजिद अली ने अपने बड़े भाई से दूरियां बना ली हैं।

आपको बता दें कि फ़िल्म अभिनेता कमाल राशिद खान बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके माजिद अली के बड़े भाई हैं। जो वर्तमान में मुंबई रहते हैं। फ़िल्म अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिससे न सिर्फ बसपा नेताओं के सम्मान को ठेस पहुंची थी बल्कि दलित समाज में आक्रोश बना हुआ था। KRK ने मायावती को लेकर अपने X अकाउंट पर ऐसी अभद्र टिप्पणी की थी कि एक जिम्मेदार मीडिया संस्थान होने के नाते हम न तो दिखा सकते और ना ही आपको लिख कर बता सकते। KRK की टिप्पणी के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने माजिद अली और उनके बड़े भाई फिल्मकार KRK यानी कमाल राशिद खान को पार्टी से निष्काषित कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक गांव इंद्रपुर निवासी बसपा नेता सुशील कुमार ने थाना देवबंद में फ़िल्म अभिनेता KRK के खिलाफ तहरीर दी थी। तहरीर में आरोप लगाए गए कि फ़िल्म अभिनेता KRK ने पांच जून को बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ X अकॉउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखी थी। शिकायतकर्ता सुशील कुमार ने तहरीर देकर बताया कि KRK की आपत्तिजनक टिप्पणी से बहुजन समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। जिसके चलते बहुजन समाज को अपमानित किया गया है।

बसपा नेता की तहरीर के आधार पर थाना देवबंद पुलिस ने फुलास अकबरपुर गांव निवासी राशिद कमाल खान (KRK) के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फ़िल्म अभिनेता KRK अकसर नेताओं और फ़िल्म अभिनेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि तहरीर के आधार पर KRK के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया को सौंपी गई है। जांच उपरांत आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

 

Similar Posts