Atiq Asharaf brought up yogi baba : बीजेपी विधायक की फिसली जुबान, योगी बाबा ने माफियाओं पर बुलडोजर चलाया, अतीक और अशरफ को भी ऊपर पहुंचाया 

Atiq Asharaf brought up yogi baba : बीजेपी विधायक की फिसली जुबान, योगी बाबा ने माफियाओं पर बुलडोजर चलाया, अतीक और अशरफ को भी ऊपर पहुंचाया

 

Publish By Roshan Lal saini
Atiq Asharaf brought up yogi baba सहारनपुर : उत्तर प्रदेश में (Atiq Ahmad) माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद हत्याकांड के बाद अलर्ट जारी है। प्रयागराज पुलिस से लेकर तमाम एजेंसियां जांच कर रही है जबकि पुलिस कस्टडी में हुए हमले के तीनों आरोपियों ने मौके पर आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस कस्टडी में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद जहां विपक्षी दल योगी सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं वहीं सहारनपुर नगर से बीजेपी विधायक राजीव गुम्बर ने अतीक हत्यकांड पर चौकाने वाला ब्यान दिया है।
बीजेपी विधायक राजीव गुम्बर (RAJEEV GUMBAR) ने चुनाव कार्यलय उद्धघाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि “सीएम योगी गुंडे माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के लिए बुलडोजर चला रहे हैं। हाल ही में माफिया अतीक अहमद को ऊपर पहुंचा दिया, अशरफ अहमद को भी ऊपर पहुंचा दिया।” इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरने की जल्दबाजी में विधायक जी यह भूल गए कि अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस कस्टडी में हत्या हुई है। लेकिन विधायक जी का यह ब्यान अपने आप में बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा करने के लिए काफी है।
आपको बता दें कि बीजेपी विधायक राजीव गुम्बर बुधवार को बीजेपी से मेयर पद के प्रत्याशी डॉ अजय सिंह के चुनावी कार्यलय के उद्धघाटन समारोह में बोल रहे थे। इस दौरान विधायक जी सीएम योगी (CM YOGI) की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे थे। विकास कार्य कराने से लेकर अपराधियों पर बुलडोजर चलाकर अपराध पर अंकुश लगाने तक के दावे किये जा रहे थे।
जोश जोश में बीजेपी विधायक ने माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmad) का जिक्र भी कर दिया। लेकिन वे यह भूल गए कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस कस्टडी में तीन युवकों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारा है। जिन्हे मौके पर मौजूद पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार भी कर लिया।
विधायक राजीव गुम्बर ने वहां मौजूद समर्थकों से पूछते हुए कहा कि “योगी बाबा ने अपराधी माफियाओं पर बुलडोजर चलाया या नहीं, जिसके बाद सामने बैठे समर्थक उनके सवाल का समर्थन करते हैं, विधायक जी यहीं नहीं रुके उन्होंने माफिया डॉन अतीक अहमद हत्याकांड (MURDER) पर भी बोल दिया। उन्होंने कहा कि योगी बाबा ने अतीक अहमद को ऊपर पहुंचा दिया, उसके भाई अशरफ अहमद को ऊपर पहुंचा दिया।
अपराधी माफियाओं के खिलाफ योगी बाबा लगातार कार्यवाई कर रहे हैं अगर सहारनपुर को माफियाओं से बचना है तो भाजपा प्रत्याशी डॉ अजय सिंह (DR. AJAY SINGH) को अपना कीअंति वोट देकर मेयर बनाए। अतीक अहमद और अशरफ को ऊपर पहुँचाने का जिक्र होते ही पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा।
बीजेपी विधायक का यह ब्यान भाजपा प्रत्याशी को जीताने के लिए समुदाय विशेष को अपनी और आरक्षित तो कर सकता है लेकिन विपक्षी दलों को भी नया मुद्दा मिल जाएगा। क्योंकि विपक्ष पहले से ही बीजेपी को घेरने के लिए नए मुद्दे की तलाश में हैं। Atiq Asharaf brought up yogi baba

Similar Posts