Amit Shah Rally Bundelkhand

Amit Shah Rally Bundelkhand : बुंदेलखंड में कांग्रेस के साथ पकिस्तान पर बरसे अमित शाह, बोले- अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो गोलों से करेंगे सफाया

Amit Shah Rally Bundelkhand : लोकसभा चुनाव को लकेर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को बुंदेलखंड में थे। उन्होंने बुंदेलखंड की वीरभूमि पर भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जहां कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए वहीं पडोसी देश पकिस्तान पर भी भड़ास निकाली। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अखंड भारत को उत्तर भारत और दक्षिण भारत में बांटना चाहती है। लेकिन हमारे हमारे देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता है। वहीं पकिस्तान को चेतावनी देते हुए बोले कि अगर पकिस्तान ने कोई गलती की तो गोलों से सफाया कर देंगे।

Amit Shah Rally Bundelkhand

ये भी पढ़िए … उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में भाजपा को सीएम योगी के बिना नहीं मिलेगी बड़ी जीत !

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को वीरभूमि बुंदेलखंड पहुंचे। जहां अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में पांचवे चरण के लिए हुंकार भरी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया। तुवन मैदान पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि “देशी अंग्रेजों के सामने बुंदेलों को एक बार फिर से लड़ाई लड़नी है और देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है। उन्होंने कहा कि सरकार ने देश में आतंकवाद का सफाया कर दिया है। अब अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो बुंदेलखंड के बने गोलों से उसे साफ कर देंगे।”

ये भी देखिए … WEST UP में ख़त्म हुई MUSLIM घरानों की राजनीति से, 2024 में आया भुचाल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि “अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर दुनिया राम उत्सव में मग्न थी, लेकिन अखिलेश यादव, डिंपल यादव, राहुल बाबा और उनकी बहन प्रियंका को निमंत्रण दिया गया फिर भी वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं आये।” राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि “राहुल बाबा अपने वोट बैंक से डरते हैं, क्योकि उनके वोट बैंक में बंगलादेश से आए घुसपैठिए नाराज हो जाएंगे।” अमित शाह ने कहा कि वोट बैंक के लालच में मणिशंकर अय्यर ने यहां तक कह दिया कि “पाक को सम्मान दो उसके पास एटम बम है” लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार में पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है और हमेशा के लिए रहेगा।

ये भी पढ़िए …  योगी सरकार की कानून व्यवस्था और सीएम योगी की बेदाग छवि भाजपा के लिए करेगी संजीवनी का काम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर देश को दो टुकड़ों में बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत देश को उत्तर भारत और दक्षिण भारत में बांटना चाहती है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते हुए कोई भारत को तोड़ नहीं सकता है। इस दौरान उन्होंने जनता से पूछा कि एक ओर राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले हैं तो दूसरी ओर भव्य राम मंदिर बनवाने वाले हैं। ऐसे यह तय आपको करना कि किससे साथ जाएंगे। अमित शाह ने गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव में राहुल बाबा के इंडिया एलाइंस का सूपड़ा साफ हो रहा है। मंच से ही अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। विकास योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकसित करने का काम किया है।

ये भी पढ़िए …  PM मोदी ने काशी में किया रोड शो, सड़को पर उमड़ा जनसैलाब, जमकर हुई पुष्प वर्षा

अमित शाह ने कहा कि कोरोना काल में देश की 130 करोड़ जनता को निशुल्क टीका लगाकर उन्हें सुरक्षित करने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया। जब राहुल बाबा को पता चला तो रात के अंधेरे में उन्होंने भी टीका लगवा लिया। कांग्रेस सरकार में ईद-बकरीद में 20 घंटे बिजली मिलती थी। लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो पूरे प्रदेश में 20 घंटे नियमित बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि आप अनुराग शर्मा को सांसद बना कर भेजो, इन्हें बड़ा बनाने का काम भाजपा करेगी। यह चुनाव भारत को महान बनाने और बुंदेलखंड की प्यास बुझाने का चुनाव है।

 

 

Similar Posts